ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहाईकोर्ट के आदेश पर एक साल बाद युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत का केस दर्ज

हाईकोर्ट के आदेश पर एक साल बाद युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत का केस दर्ज

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में पिछले साल 25 मई को अपने दोस्त के यहां रहने आए एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत के सिलसिले में इलाहाबाद कोर्ट के आदेश के बाद बीती रात गैर इरादतन हत्या का मामला...

हाईकोर्ट के आदेश पर एक साल बाद युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत का केस दर्ज
नोएडा | एजेंसीSat, 08 Jun 2019 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में पिछले साल 25 मई को अपने दोस्त के यहां रहने आए एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत के सिलसिले में इलाहाबाद कोर्ट के आदेश के बाद बीती रात गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया।

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि 25 मई 2018 को शिखर श्रीवास्तव नामक एक युवक सेक्टर 45 की एक सोसायटी में रहने वाले अपने दोस्त पुष्पेंद्र के घर पर रहने के लिए आया था। शिखर रात को अपने दोस्त के घर रुका। सुबह को वह उसके फ्लैट की तीसरी मंजिल से संदिग्ध अवस्था में नीचे गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में मृतक के मामा आनंद प्रकाश श्रीवास्तव ने इलाहाबाद हाईकोर में अपील की। कोर्ट के आदेश के बाद बीती रात को मृतक के दोस्त पुष्पेंद्र को नामित करते हुए गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पश्चिमी उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने शनिवार को एक सूचना के आधार पर 25 हजार रुपये के इनामी कुख्यात बदमाश अमर सिंह बावरिया को गिरफ्तार किया है। उसके साथी सूरज बावरिया को एसटीएफ ने इससे पूर्व मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। उसकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपए का का इनाम घोषित था। पश्चिमी यूपी एसटीएफ के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार मिश्रा व उनकी टीम ने थाना सूरजपुर क्षेत्र से अमर सिंह बावरिया को गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी पर जनपद गौतमबुद्ध नगर के पुलिस अधीक्षक द्वारा 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व थाना फेस दो क्षेत्र में एसटीएफ व बावरिया गिरोह के बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। उस मुठभेड़ में एक लाख रुपये का इनामी बदमाश सूरज बावरिया पकड़ा गया था, जबकि अमर सिंह अपने साथियों सहित मौके से भाग गया था। सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाश ने लूटपाट की कई वारदातें करने की बात स्वीकार की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें