ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील, पुलिस की चेकिंग के कारण यूपी गेट पर लगा लंबा जाम

दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील, पुलिस की चेकिंग के कारण यूपी गेट पर लगा लंबा जाम

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच गाजियाबाद जिला प्रशासन ने दिल्ली बॉर्डर को सील कर दिया। इसके बाद दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लंबा जाम लग गया है। पुलिस की चेकिंग चालू हो गई है,...

दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर सील, पुलिस की चेकिंग के कारण यूपी गेट पर लगा लंबा जाम
हिन्दुस्तान,गाजियाबादMon, 25 May 2020 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच गाजियाबाद जिला प्रशासन ने दिल्ली बॉर्डर को सील कर दिया। इसके बाद दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लंबा जाम लग गया है। पुलिस की चेकिंग चालू हो गई है, जिस वजह से यूपी गेट पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई है। लोगों का कहना है कि उन्हें बॉर्डर सील होने की जानकारी ही नहीं थी।

सोमवार दोपहर में गाजियाबाद जिला प्रशासन ने घोषणा की कि दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर को सील किया जा रहा है। प्रशासन ने दलील दी कि कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। उसी को रोकने के लिए यह फैसला लिया गया है। हालांकि आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को आवाजाही में छूट दी गई है। दिल्ली की तरफ नोएडा में एंट्री पहले से बंद है। ऐसे में लोग गाजियाबाद वाले रास्ते का इस्तेमाल कर रहे थे। प्रशासन के आदेश के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। तभी से जाम की समस्या शुरू हो गई है।

एक अधिकारी ने बताया कि प्रशासन के आदेश के बाद से दिल्ली -गाजियाबाद बॉर्डर पर पास और पहचान पत्र चेक किया जा रहा है। आवश्यक सेवाओं समेत मीडिया से जुड़े लोगों के लिए पास की आवश्यकता नहीं है। उन्हें अपना पहचान पत्र साथ लेकर चलना होगा। एम्बुलेंस और अन्य आवश्यक सेवाओं पर रोक नहीं है। गाजियाबाद के ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर विशाल सिंह ने बताया कि दोपहर में ही आदेश जारी हुआ। ऐसे में हो सकता है कि काफी लोगों को इसकी जानकारी न हो। हम लोगों को इस बारे में बता रहे हैं अन्यथा उन्हें दिल्ली में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

ये भी पढ़ें- कोरोना: गाजियाबाद प्रशासन ने सील किया दिल्ली बॉर्डर, सिर्फ पास वालों को एंट्री

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें