ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR'मेरे निजी अंगों को कई बार छुआ', नोएडा के अस्पताल में महिला ने की गंदी हरकत की शिकायत

'मेरे निजी अंगों को कई बार छुआ', नोएडा के अस्पताल में महिला ने की गंदी हरकत की शिकायत

Noida : थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह परी चौक के पास स्थित एक अस्पताल में इलाज के लिए पांच फरवरी को भर्ती हुई थी।

'मेरे निजी अंगों को कई बार छुआ', नोएडा के अस्पताल में महिला ने की गंदी हरकत की शिकायत
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नोएडाWed, 07 Feb 2024 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के एक अस्पताल में महिला मरीज के साथ गंदी हरकत करे का मामले सामने आय़ा है। महिला के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप अस्पताल के ही एक कर्मचारी पर लगा है। बताया जा रहा है कि नोएडा के थाना बीटा-दो क्षेत्र में स्थित एक अस्पताल के कर्मचारी ने इलाज कराने आई एक महिला के साथ कथित तौर पर अश्लील हरकत की और उसके विरोध करने पर उससे गालीगलौज की तथा उसे जान से मारने की धमकी दी। थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक महिला ने मंगलवार  रात को शिकायत दर्ज कराई है कि वह परी चौक के पास स्थित एक अस्पताल में इलाज के लिए पांच फरवरी को भर्ती हुई थी।

महिला का आरोप है कि अस्पताल में काम करने वाले भानु नामक व्यक्ति ने कई बार  गलत नीयत से उसके निजी अंगों को छुआ। जब उसने विरोध किया तो उसने महिला के साथ गाली-गलौज की तथा उसे जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता ने घटना की सूचना अपने पति को दी। उसके पति ने अस्पताल के प्रबंधन से इस मामले की शिकायत की तो उन्होंने उसके पति को ही धमकाना शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि यह महिला पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुई थीं। महिला स्पेस अस्पताल में भर्ती हुई थीं। महिला का आरोप है कि अस्पताल का पुरुष नर्सिंग स्टाफ उनके पास आया था। महिला का आरोप है, 'भानु ने कभी उनके सीने पर हाथ रखा तो कभी कपड़े के अंदर हाथ डाला। उसने महिला से कहा कि यदि उनकी शादी नहीं हई होती तो वह उनसे शादी कर लेता।' महिला का आरोप है कि आरोपी ने काफी देर तक उनसे छेड़छाड़ की है।

बताया जा रहा है कि इस बात की शिकायत महिला ने अपने परिजनों से की थी। जिसके बाद महिला के परिजनों ने अस्पताल में भी हंगामा किया था। यह भी आरोप है कि पीड़िता के पति ने अस्पताल प्रबंधन से जब इस बात की शिकायत की तब उन्होंने उनके पति को धमकाया था। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस पूरी घटना पर अस्पताल प्रबंधन का भी बयान सामने आया है। स्पेस मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल प्रबंधन ने कहा है कि उन्होंने ही आरोपी स्टाफ को हिरासत में भिजवाया है। प्रबंधन का कहना है कि आरोपी स्टाफ को नौकरी से भी तत्काल निकाल दिया गया है। प्रबंंधन का दावा है कि पीड़ित परिवार की मदद की जा रही है। 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें