ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR'उसने जबरन यौन संबंध बनाए', एक साल तक रेप की शिकार पीड़िता का खुलासा; गर्भपात कराने पहुंची थी

'उसने जबरन यौन संबंध बनाए', एक साल तक रेप की शिकार पीड़िता का खुलासा; गर्भपात कराने पहुंची थी

पुलिस ने बताया है कि नाबालिग रेप पीड़िता ने आरोप लगाया है कि करीब एक साल से ज्यादा वक्त से उसकी दोस्ती एक शख्स से थी। पीड़िता का आरोप है कि इस युवक ने उसपर जबरन शारीरीक संबंध बनाने का दबाव बनाया।

'उसने जबरन यौन संबंध बनाए', एक साल तक रेप की शिकार पीड़िता का खुलासा; गर्भपात कराने पहुंची थी
Nishant Nandanएएनआई,नई दिल्लीMon, 24 Jun 2024 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में एक नाबालिग लड़की से करीब 1 साल तक रेप करने का मामला सामने आया है। साउथ दिल्ली के महरौली इलाके में हुई इस वारदात को लेकर दिल्ली पुलिस ने एक शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना के वक्त लड़की नाबालिग थी और अब वो 18 साल की है। दरअसल 22 जून को सफरदरजंग अस्पताल ने पुलिस को बताया था कि एक लड़की को उसकी मां ने अस्पताल में भर्ती करवाया है और वो अपनी बेटी की चार महीने के गर्भ को हटवाना चाहती हैं। 

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि करीब एक साल से ज्यादा वक्त से उसकी दोस्ती एक शख्स से थी। पीड़िता का आरोप है कि इस युवक ने उसपर जबरन शारीरीक संबंध बनाने का दबाव बनाया। पीड़िता के मुताबिक, महरौली इलाके में जनवरी 2023 से जनवरी 2024 तक लगातार युवक ने उसके साथ कई बार यौन संबंध बनाए। 

महिला आयोग द्वारा काउंसिलिंग किए जाने के बाद पीड़िता ने जांच अधिकारी को आऱोपी का नाम बताया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की जांच जारी है औऱ आरोपी को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं। 
बताया जा रहा है कि युवती की शिकायत पर इस मामले में पुलिस ने आऱोपी के खिलाफ पॉक्सो ऐक्ट और दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि आरोपी ने उसी इलाके के एक होटल में नाबालिग लड़की के साथ कई बार दुष्कर्म किया है। कहा जा रहा है कि इस मामले के खुलासे के बाद आरोपी ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया है और फिलहाल वो फरार है।

Advertisement