ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRधुंध के साथ हुई दिल्लीवालों की सुबह, वायु गुणवत्ता 'खराब', AQI 284 दर्ज

धुंध के साथ हुई दिल्लीवालों की सुबह, वायु गुणवत्ता 'खराब', AQI 284 दर्ज

राजधानी दिल्ली में गुरुवार को वायु गुणवत्ता में थोड़ा सुधार हुआ और यह 'बेहद खराब' से 'खराब' के स्तर पर दर्ज की गई। सुबह धुंध छाई रही और यहां का न्यूनतम तापमान 11.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज...

धुंध के साथ हुई दिल्लीवालों की सुबह, वायु गुणवत्ता 'खराब', AQI 284 दर्ज
नई दिल्ली | एजेंसीThu, 22 Nov 2018 01:46 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली में गुरुवार को वायु गुणवत्ता में थोड़ा सुधार हुआ और यह 'बेहद खराब' से 'खराब' के स्तर पर दर्ज की गई। सुबह धुंध छाई रही और यहां का न्यूनतम तापमान 11.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के अनुसार, सुबह नौ बजे दिल्ली का वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 284 दर्ज किया गया और वायु गुणवत्ता 'खराब' स्तर पर रही। एक्यूआई बुधवार को 'बेहद खराब' स्तर पर था और मौसम विभाग ने दिल्ली के लोगों से सुबह की सैर न करने की सलाह दी थी। 

न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के अधिकारी ने कहा, आसमान पर आंशिक बदली छाई रहेगी लेकिन बारिश की संभावना नहीं है। अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है। सुबह 8.30 बजे आद्रता का स्तर 82 फीसदी रहा। 

वहीं, बुधवार को अधिकतम तापमान 28.2 डिग्री रहा जो इस मौसम के औसत तापमान से दो डिग्री अधिक है वहीं, न्यूनतम तापमान 12.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ जो इस मौसम का औसत तापमान है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें