गाजियाबाद : हत्या के बाद 5 किमी तक स्कूटर पर ले गए थे कपिल का शव - Hatya ke baad 5 kilometer tak scooter par rakh kar le gaye the shav DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजियाबाद : हत्या के बाद 5 किमी तक स्कूटर पर ले गए थे कपिल का शव

गाजियाबाद के घूकना में रहने वाले कपिल की हत्या के बाद आरोपी करीब पांच किमी तक शव स्कूटर पर रखकर ले गए थे। आरोपियों ने इस शव को कविनगर थाना क्षेत्र में गोविंदपुरम के पास नाले में ठिकाने लगाया था। शव की पहचान होने के बाद सिहानीगेट थाना पुलिस ने गुरुवार को ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

सिहानीगेट थाना पुलिस के मुताबिक, यह वारदात 30 अगस्त की है। इस संबंध में 31 अगस्त को हरवंशनगर घूकना के रहने वाले प्रमोश कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि उसका भाई कपिल 30 अगस्त को घूमने के लिए मेरठ रोड की ओर गया था। लेकिन अगले दिन उसका शव कविनगर थाना क्षेत्र के नाले में मिला। उसने आशंका जताई थी कि किसी ने उसके भाई की हत्या कर शव नाले में फेंक दिया है।

जांच के दौरान प्रमेश द्वारा लगाए गए आरोप सही पाए गए थे। इसके बाद पुलिस ने पटेल नगर द्वितीय के रहने वाले जसबीर उर्फ जस्सी और सिब्बलपुरा के रहने वाले बाबी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। आरोपियों ने बताया कि इन्होंने मेरठ रोड के पास ही कपिल की हत्या कर दी थी। इसके बाद दोनों उसे ढंक कर स्कूटर पर रखकर गोविंदपुरम ले गए और नाले में डाल दिया था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Hatya ke baad 5 kilometer tak scooter par rakh kar le gaye the shav