DA Image
16 अक्तूबर, 2020|1:12|IST

अगली स्टोरी

हाथरस जाते हुए प्रियंका गांधी ने कहा- यूपी में लड़कियां कहीं भी सुरक्षित नहीं, मैं भी एक महिला हूं और 18 साल की बेटी की मां हूं...

priyanka gandhi

हाथरस गैंगरेप मामला अब तूल पकड़ने लगा है और इसको लेकर दिल्ली से लेकर उत्तर प्रदेश तक सियासत भी तेज हो गई है। पीड़िता के परिजनों से मुलाकात के लिए हाथरस जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के काफिले को पुलिस ने ग्रेटर नोएडा जीरो प्वॉइंट पर रोक दिया और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज भी किया। प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश की प्रभारी भी हैं। पुलिस द्वारा काफिले की गाड़ियां रोके जाने के बाद राहुल और प्रियंका कड़े सुरक्षा घेरे में अब पैदल ही हाथरस के लिए निकल पड़े हैं। 

पुलिस ने काफिला रोका तो पैदल ही हाथरस के लिए निकले राहुल और प्रियंका

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि यूपी में आज हाथरस से लेकर बलरामपुर तक कहीं भी लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं। सभी जगह लड़कियों पर अत्याचार हो रहा है और इसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं। महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार को लेनी ही होगी।

उन्होंने कहा कि हिन्दुत्व के रखवाले बनने का दावा करने वाले योगी आदित्यनाथ ने किस हक से एक पिता को अपनी बेटी का अंतिम संस्कार करने से रोका है। प्रियंका ने कहा कि मैं भी एक महिला हूं और 18 साल की बेटी की मां हूं, इसलिए हाथरस की मां के दर्द को मैं अच्छी तरह समझ सकती हूं। उन्होंने कहा कि हम हाथरस में घूमने नहीं, बल्कि पीड़ित परिवार को सांत्वना देने जा रहे हैं और इसके लिए उन्हें किसी की इजाजत लेने जरूरत नहीं है।

कैसे हाथरस जा रहे राहुल गांधी जमीन पर गिरे, पुलिस से हुई धक्का-मुक्की

 

जानकारी के अनुसार, नोएडा पुलिस ने 0 प्वॉइंट से यमुना एक्सप्रेस-वे पर चढ़ने के लिए सभी लेन बैरिकेड लगाकर बंद कर दी हैं। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जब बैरिकेड हटाने की कोशिश तो पुलिस फोर्स और कांग्रेसियों के बीच धक्का-मुक्की हुई। पुलिस द्वारा काफिले की गाड़ियां रोके जाने के बाद राहुल और प्रियंका कड़े सुरक्षा घेरे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पैदल ही हाथरस के लिए निकल पड़े हैं।

हालात को काबू करने के लिए पुलिस लाइन से और फोर्स जीरो प्वॉइंट पर बुलाया गया है। दूसरी ओर नोएडा और ग्रेटर नोएडा की ओर से कांग्रेसियों की भीड़ भी मौके पर पहुंच रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hathras Gangrape Case : Priyanka Gandhi said Nowhere girls are safe in UP