DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणवी गानों की मॉडल के साथ रेप, फोटोग्राफर पर लगाया ये आरोप

हरियाणवी गानों की एक मॉडल ने फोटोग्राफर पर शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला मॉडल का आरोप है कि आरोपी ने यूपी के शामली स्थित अपने गांव में ले जाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

युवती ने इसकी शिकायत मानेसर महिला थाना (दक्षिण) में दी है। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी के खिलाफ जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है। गुरुग्राम पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, एफआईआर की प्रति यूपी पुलिस को भेज दी गई है। 

मानेसर थाना क्षेत्र के गांव में किराये पर रहने वाली युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब छह माह पहले फोटो शूट के सिलसिले में यूपी के शामली जिले के टोडड़ा गांव निवासी फोटोग्राफर गोविंद ने उसे अपने गांव टोडड़ा में बुलाया। जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी ने कहा कि वह उससे शादी कर लेगा।

शादी का झांसा देकर कई बार आरोपी ने उसे अपने गांव में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ समय पहले आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़िता ने विरोध किया तो वह फेसबुक पर उसके खिलाफ गंदे गंदे कमेंट्स करने लगा। आरोपी ने उसके आपत्तिजनक फोटो भी फेसबुक पर अपलोड करने की धमकी दी। पीड़िता की ओर से महिला थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Haryanvi songs model allegedly raped by photographer on pretext of marriage