DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहचान बदलकर 6 महीने से दुबई में छिपा बैठा है मोस्ट वांटेड गैंगस्टर कौशल

गैंगस्टर और गुरुग्राम पुलिस का मोस्ट वांटेड बदमाश कौशल दुबई में छिपकर बैठा है। यहां वह कुमार नरेश के नाम से करीब छह महीने या इससे भी अधिक समय से रह रहा है। इस बदमाश की सटीक लोकेशन मिलने के बाद पुलिस ने इंटरपोल के जरिये उसकी गिरफ्तारी के लिए रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर दिया है। इस बदमाश की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा सरकार ने राजनयिक प्रयास भी तेज कर दिए हैं।

गैंगस्टर कौशल की लोकेशन ट्रेस करने में जुटे पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पहले भी कई बार उसकी लोकेशन मिली है, लेकिन इस बार पुख्ता जानकारियां हाथ लगी हैं। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस बार पुलिस को उसका पासपोर्ट भी हाथ लग गया है। इसमें उसका नाम कुमार नरेश दर्ज है, जबकि पता मध्यप्रदेश का है। इस सूचना के बाद सरकार के स्तर पर उसके प्रत्यर्पण के लिए राजनयिक बातचीत शुरू हो गई है। वहीं इंटरपोल के जरिए उसकी गिरफ्तारी के लिए रेड कार्नर नोटिस भी जारी कर दिया गया है। 

थप्पड़ का बदला लेने को अमृता ने रची थी पति रूपेंद्र की हत्या की साजिश

पुलिस को उम्मीद है कि अब यह बदमाश ज्यादा समय तक पुलिस की पकड़ से दूर नहीं रह पाएगा। इससे पहले एकाध बार उसके थाईलैंड में होने की भी सूचना मिली थी। गुरुग्राम पुलिस उसे दबोचने के लिए थाईलैंड पहुंची, लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लगी। एसटीएफ हरियाणा के डीआईजी सतीश बालन के मुताबिक कौशल की गिरफ्तारी हमारी प्राथमिकता है। उसके खिलाफ रेडकार्नर नोटिस जारी हो चुकी है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए बाकी संभावना पर भी विचार कर रही है। अब कौशल पुलिस की पकड़ से ज्यादा दूर नहीं है।

बदमाश कौशल का मामला एसटीएफ को सौंपा

गुरुग्राम पुलिस ने गैंगस्टर कौशल से संबंधित सारे मामले एसटीएफ हरियाणा को स्थानांतरित कर दिए हैं। गुरुग्राम पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल के मुताबिक इस मामले में आगे की कार्रवाई एसटीएफ को ही करनी है।

कौशल गैंग में 53 बदमाश

पुलिस की अपराध शाखाओं से मिली जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर कौशल दिल्ली-एनसीआर में सिंडिकेट स्थापित करना चाहता था। इसके लिए उसने अंडरवर्ल्ड की तर्ज पर अपनी फौज खड़ी कर ली थी। पुलिस को मिले इनपुट के मुताबिक इस सिंडिकेट में कुल 53 बदमाशों को शामिल किया था। इनमें छह शार्प शूटर थे।

कौशल गैंग के 6 गुर्गे दबोचे, दिल्ली-NCR में आतंक फैलाने की थी योजना

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Haryana s most wantend Gangster Kaushal is hidden in Dubai for six months