ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहरियाणा : पंचकूला में चौकी प्रभारी साथियों संग मिलकर चला रहा था रंगदारी गैंग, ASI समेत 3 गिरफ्तार

हरियाणा : पंचकूला में चौकी प्रभारी साथियों संग मिलकर चला रहा था रंगदारी गैंग, ASI समेत 3 गिरफ्तार

पंचकूला निवासी संजीव गर्ग ने एक शिकायत में कहा कि अनिल भल्ला ने उससे 45 लाख रुपये कर्ज लिया थे। जब उसने अपने पैसे वापस मांगे, तो आरोपी ने उसे जान से मारने और किसी झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी।

हरियाणा : पंचकूला में चौकी प्रभारी साथियों संग मिलकर चला रहा था रंगदारी गैंग, ASI समेत 3 गिरफ्तार
चंडीगढ़ | पीटीआईSat, 28 May 2022 11:29 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा पुलिस ने पंचकूला जिले में एक रंगदारी वसूली गैंग का भंडाफोड़ करते हुए एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह का एक और सदस्य अभी फरार है।

पंचकूला के पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ने एक बयान जारी कर कहा कि गिरोह कर्ज के नाम पर भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसाता था और फिर झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देकर उनसे रकम वसूल करता था।

आरोपियों की पहचान पंचकूला निवासी अनिल भल्ला, नरेंद्र खिल्लन और पुलिस चौकी सेक्टर-2, पंचकूला प्रभारी एएसआई गुरमेज सिंह के रूप में की गई है। इस गिरोह का एक और सदस्य आकाश भल्ला फरार है।

महिला सिपाही को ठगने वाला ‘योग्य वर’ भी निकला नाइजीरियन

पंचकूला निवासी संजीव गर्ग ने एक शिकायत में कहा कि अनिल भल्ला ने उससे 45 लाख रुपये कर्ज के रूप में लिए थे। जब शिकायतकर्ता ने अपने पैसे वापस मांगे, तो अनिल भल्ला ने कथित तौर पर उसे जान से मारने और किसी झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी।

जांच में पता चला कि आरोपी ने पुलिस कर्मियों की मिलीभगत से शिकायतकर्ता के खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराया और उससे और पैसों की मांग की। कुरैशी ने कहा कि विभिन्न मामलों में भल्ला के खिलाफ कई शिकायतें मिली हैं।

पुलिस ने बताया कि फाइनेंसर का काम करने वाला भल्ला भोले-भाले लोगों से कर्ज के नाम पर कोरे कागजों पर दस्तखत करवाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था और झूठे मामलों में फंसाने की धमकी देकर उनकी संपत्ति हड़प लेता था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें