ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRफांसी सुनते ही नरेश धनखड़ के कोर्ट में बहने लगे आंसू, 6 लोगों के हत्यारे साइको किलर को मिला मृत्युदंड

फांसी सुनते ही नरेश धनखड़ के कोर्ट में बहने लगे आंसू, 6 लोगों के हत्यारे साइको किलर को मिला मृत्युदंड

हरियाणा के पलवल की जिला अदालत ने साइको किलर नरेश धनखड़ को फांसी की सजा सुनाई है। न्यायाधीश प्रशांत राणा की अदालत ने मंगलवार को आरोपी के इस अपराध को जघन्यतम अपराध की श्रेणी में रखा।

फांसी सुनते ही नरेश धनखड़ के कोर्ट में बहने लगे आंसू, 6 लोगों के हत्यारे साइको किलर को मिला मृत्युदंड
Praveen Sharmaपलवल। हिन्दुस्तानWed, 22 Mar 2023 02:26 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के पलवल की जिला अदालत ने साइको किलर नरेश धनखड़ को फांसी की सजा सुनाई है। न्यायाधीश प्रशांत राणा की अदालत ने मंगलवार को इसे जघन्यतम अपराध की श्रेणी में रखा। साथ ही आरोपी को दोषी करार देते हुए मौत की सजा सुनाई।

बताया जा रहा है सजा सुनते ही दोषी साइको किलर नरेश धनखड़ की आंख से आंसू निकलने लगे। वह अपने कृत्य पर पछता रहा था। उसने पांच साल पहले सिलसिलेवार तरीके से छह लोगों की हत्या कर दी थी। सजा मिलने के बाद उसे जेल में विशेष सुरक्षा में रखा गया है। बता दें कि 1 व 2 जनवरी 2018 की रात पलवल जिले में उस वक्त सनसनी फैल गई थी।

जब 2 घंटे के अंतराल में नरेश धनखड़ नाम के शख्स ने 6 लोगों की हत्याएं कर दी थीं। 4 लोगों को मारने के बाद आरोपी आगरा-मीनार गेट के पास पहुंचा था। यहां उसने एक चौकीदार को मौत के घाट उतारा और फिर इसके बाद थोड़ा आगे चलकर एक अस्पताल में घुसकर महिला की हत्या कर दी थी। दोषी साइको किलर नरेश धनखड़ मूलरूप से बल्लभगढ़ के मच्छगर गांव का रहने वाला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें