ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRहरियाणा : नवनिर्वाचित महिला सरपंच को हुई जेल, पंचायत चुनाव में बूथ कैप्चरिंग का आरोप

हरियाणा : नवनिर्वाचित महिला सरपंच को हुई जेल, पंचायत चुनाव में बूथ कैप्चरिंग का आरोप

पुलिस ने कहा कि नतीजे चार नवंबर को घोषित किए गए और रशीदा ने जीत हासिल की। हालांकि, जब वह और उनके समर्थक जीत का जश्न मना रहे थे, तब सोशल मीडिया पर कुछ कथित वीडियो अपलोड हुए

हरियाणा : नवनिर्वाचित महिला सरपंच को हुई जेल, पंचायत चुनाव में बूथ कैप्चरिंग का आरोप
Swati Kumariलाइव हिंदुस्तान,नूंहTue, 08 Nov 2022 02:12 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नूंह में दो नवंबर को हुए पंचायत चुनाव में बूथ कब्जाने में संलिप्तता के आरोप में नवनिर्वाचित महिला सरपंच को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान रशीदा के रूप में हुई है। आरोपी को शहर की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
     
पुलिस के मुताबिक, दो नवंबर को मतदान के दौरान मनौता गांव में भीड़ ने कथित तौर पर मतदान केंद्र संख्या 77 और 78 पर हमला किया था। इस घटना के संबंध में शिकायत दर्ज की गई थी और पुनर्मतदान का आदेश दिया गया था।
     
पुलिस ने कहा कि नतीजे चार नवंबर को घोषित किए गए और रशीदा ने जीत हासिल की। हालांकि, जब वह और उनके समर्थक जीत का जश्न मना रहे थे, तब सोशल मीडिया पर कुछ कथित वीडियो अपलोड हुए, जिसमें बूथ कब्जाने में उनकी कथित संलिप्तता सामने आई।
         नूंह के पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने कहा, “एफआईआर दर्ज करने के बाद, हमने जांच की और नवनिर्वाचित सरपंच रशीदा की संलिप्तता पाई और उसे गिरफ्तार कर लिया। हम अन्य लोगों की भूमिका की भी पुष्टि कर रहे हैं और उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।