ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहरियाणा के गृह मंंत्री अनिल विज दिल्ली एम्स में भर्ती, ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए

हरियाणा के गृह मंंत्री अनिल विज दिल्ली एम्स में भर्ती, ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए

हरियाणा सरकार के गृह मंत्री अनिल विज (Haryana Home Minister Anil Vij) को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते मंगलवार को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया...

हरियाणा के गृह मंंत्री अनिल विज दिल्ली एम्स में भर्ती, ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखे गए
नई दिल्ली। एजेंसियां Tue, 28 Sep 2021 05:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा सरकार के गृह मंत्री अनिल विज (Haryana Home Minister Anil Vij) को सांस लेने में तकलीफ होने के चलते मंगलवार को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है। विज को फिलहाल ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।

जानकारी के अनुसार, अनिल विज को सोमवार रात अचानक तबीयत खराब होने के बाद दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया। एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया और डॉक्टरों की एक टीम विज की स्थिति पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि विज को कोरोना संक्रमण के बाद की परेशानियों (Post-Covid Complications) के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका प्राइवेट वार्ड में इलाज जारी है। उन्हें रात को करीब नौ बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था और इस वह ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम के एक डॉक्टर ने बताया कि उनकी हालत इस समय स्थिर है।

विज को पिछले वर्ष दिसंबर में कोरोना संक्रमण के बाद लगभग एक महीने तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था और इस वर्ष अगस्त में उनका ऑक्सीजन स्तर कम हो जाने के कारण चंडीगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें