ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRबिजली चोरी पकड़ने गई सतर्कता टीम को ग्रामीणों ने बंधक बनाया फिर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

बिजली चोरी पकड़ने गई सतर्कता टीम को ग्रामीणों ने बंधक बनाया फिर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

हरियाणा के चरखी दादरी स्थित मंदोला गांव में बिजली चोरी पकड़ने गई बिजली निगम की सतर्कता टीम को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर मारपीट की। इस दौरान ग्रामीणों ने टीम के सदस्यों के मोबाइल फोन भी...

बिजली चोरी पकड़ने गई सतर्कता टीम को ग्रामीणों ने बंधक बनाया फिर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा
भिवानी। एजेंसीSat, 11 Jul 2020 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के चरखी दादरी स्थित मंदोला गांव में बिजली चोरी पकड़ने गई बिजली निगम की सतर्कता टीम को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर मारपीट की। इस दौरान ग्रामीणों ने टीम के सदस्यों के मोबाइल फोन भी छीन लिए। किसी तरह टीम के सदस्य घर से जान बचाकर भागे। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मारपीट में घायल कर्मचारियों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बिजली निगम की सतर्कता टीम के सदस्य जेई संदीप नेहरा की अगुवाई में एएसआई चंद्रभान, पुलिसकर्मी भूपेंद्र व सतपाल की टीम मंदोला गांव में बिजली चोरी पकड़ने गई थी। टीम द्वारा जब एक मकान पर छापेमार कार्रवाई की गई तो महिलाओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर टीम के सदस्यों को कमरे में बंद कर दिया और मारपीट कर उनके मोबाइल फोन छीन लिए। किसी तरह टीम के सदस्य जान बचाकर घर से भागे और पुलिस को सूचना दी।

झोझू कलां पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से टीम सदस्यों के मोबाइल वापस लेकर घायलावस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में भर्ती जेई संदीप नेहरा ने बताया कि टीम द्वारा बिजली की चोरी मामले में कार्रवाई की जा रही थी। इसी दौरान अनेक महिलाओं ने उन पर हमला कर कमरे में बंद कर लिया। किसी तरह वहां से निकलकर पुलिस को अवगत करवाया।

वहीं, थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें