Haryana: Congress candidate for Gurugram Fight with policeman security tight - हरियाणा : गुरुग्राम के कांग्रेस प्रत्याशी ने पुलिसकर्मी से की हाथापाई, सुरक्षा और कड़ी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणा : गुरुग्राम के कांग्रेस प्रत्याशी ने पुलिसकर्मी से की हाथापाई, सुरक्षा और कड़ी

लोकसभा चुनाव 2019 में हरियाणा की गुरुग्राम लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अजय यादव को आज गुस्सा आ गया और उन्होंने नूंह में एएसआई से हाथापाई तक कर दी। बता दें कि हरियाणा की सभी 10 संसदीय सीटों पर कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना जारी है।

जानकारी के अनुसार, कैप्टन अजय सिंह यादव नूंह के मतगणना केंद्र पर पहुंचे थे तभी वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी को मतगणना केंद्र से एक किमी दूर रोक दिया। इसके चलते कैप्टन अजय यादव की पुलिसकर्मियों से कहासुनी हो गई। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के वाहन मतगणना केंद्र के अंदर तक जा रहे हैं, जबकि प्रत्याशी को एक किमी दूर से पैदल आना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को गुरुग्राम से कम वोट मिले हैं, लेकिन मेवात और रेवाड़ी से अच्छा समर्थन मिल रहा है।

गुरुग्राम लोकसभा के नूंह में कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अजय सिंह यादव और पुलिस के बीच हाथापाई होने के बाद गुरुग्राम में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। सूत्रों के अनुसार, पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल ने खुफिया सेल सहित पुलिस को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। 

Lok Sabha Result 2019 LIVE : हरियाणा की 9 सीटों पर BJP की बढ़त 

लोकसभा चुनाव 2019 : हरियाणा की सभी दस सीटों पर भाजपा आगे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Haryana: Congress candidate for Gurugram Fight with policeman security tight