DA Image
25 सितम्बर, 2020|6:13|IST

अगली स्टोरी

कोरोना को हराकर घर लौटे सीएम खट्टर, बोले- हमें डरना नहीं बल्कि सतर्क रहना है

manohar lal khattar

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कोविड-19 से उबरने के बाद सोमवार को राज्य की राजधानी चंडीगढ़ लौट आए। उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने के लिये मास्क पहनने और शारीरिक दूरी जैसे सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते रहने की अपील की। खट्टर ने कहा कि कोरोना वायरस से डरने की नहीं बल्कि सतर्क रहने की जरूरत है।

खट्टर को विधानसभा का एक दिवसीय मॉनसून सत्र शुरू होने से दो दिन पहले 24 अगस्त को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने से तीन दिन पहले खट्टर (66) ने बुखार और बदन दर्द की शिकायत की थी। उन्हें 25 अगस्त को अस्पताल ले जाया गया था, जहां वह 17 दिन तक भर्ती रहे। संक्रमण से उबरने के बाद उन्होंने कुछ दिन तक गुड़गांव में पीडब्ल्यूडी के विश्राम गृह में आराम किया। 

मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि मैं 24 अगस्त को कोरोना से प्रभावित हुआ था और आज पूरी तरह स्वस्थ होकर वापस चंडीगढ़ लौट रहा हूं। मैं सभी लोगों का धन्यवाद देता हूं जिन्होंने इस समय मेरे लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि लोगों से मिलने-जुलने के लिए अभी 10 दिन और थोड़ा परहेज रहेगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Haryana CM Manohar Lal Khattar recovers from Covid-19 return to Chandigarh appeals people to follow all guidelines