ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकिसानों को बंदूक दिखाने के आरोप पर BJP विधायक की सफाई, बोले- शरारती तत्व कर रहे बदनाम करने की कोशिश

किसानों को बंदूक दिखाने के आरोप पर BJP विधायक की सफाई, बोले- शरारती तत्व कर रहे बदनाम करने की कोशिश

हरियाणा में भाजपा विधायक डॉ.कृष्ण मिड्ढा ने उनकी छत से कथित तौर पर किसानों को बंदूक दिखाने के मामले में शुक्रवार को सफाई देते हुए कहा कि कुछ शरारती तत्व उन्हें एवं उनके परिवार को बदनाम करने की...

किसानों को बंदूक दिखाने के आरोप पर BJP विधायक की सफाई, बोले- शरारती तत्व कर रहे बदनाम करने की कोशिश
जींद। भाषाSat, 01 May 2021 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा में भाजपा विधायक डॉ.कृष्ण मिड्ढा ने उनकी छत से कथित तौर पर किसानों को बंदूक दिखाने के मामले में शुक्रवार को सफाई देते हुए कहा कि कुछ शरारती तत्व उन्हें एवं उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं, भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) ने प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर 48 घंटे के भीतर आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होती तो तीन मई को खटकड़ टोल पर बुलाई गई खाप महापंचायत में आगे की रणनीति तय होगी।

मिड्ढा ने आरोपों से इनकार करते हुए सवाल किया कि अगर उनके परिवार पर लगे आरोप गलत पाए जाते हैं तो क्या खाप महापंचायत झूठे आरोप लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी?

कृषि कानूनों पर नर्म हुए किसान? राकेश टिकैत बोले- सरकार से दोबारा वार्ता को तैयार, लेकिन ये होगी शर्त

मिड्ढा ने कहा कि अगर महापंचायत में झूठे आरोप लगाने वालों पर कार्रवाई नहीं होती तो वह अदालत में मानहानि का मुकदमा दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों के भड़काने पर किसान उनके घर का घेराव करने पहुंचे थे, उस दौरान पड़ोस के बच्चे छत पर एयर गन से बंदरों को भगा रहे थे, लेकिन शरारती तत्वों ने पड़ोसियों के बच्चों को मेरे परिवार का बताया।

भाकियू जिलाध्यक्ष आजाद पालवां ने कहा कि विधायक के परिवार द्वारा किसानों को बंदकू दिखाने की शिकायत पर अगर 48 घंटे में पुलिस कार्रवाई नहीं करती तो तीन मई को सर्व खापों की महापंचायत में आगामी रणनीति तय की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें