DA Image
1 अक्तूबर, 2020|6:51|IST

अगली स्टोरी

हरियाणा में खट्टर कैबिनेट पर कोरोना का प्रकोप जारी, कृषि मंत्री जेपी दलाल भी हुए संक्रमित

haryana agriculture minister jp dalal

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। दलाल राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए सत्तारूढ़ भाजपा के आठवें विधायक हैं।

मंत्री ने कहा कि तीन दिन पहले उन्होंने जांच कराई थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई। हालांकि, उसके बाद उन्होंने दोबारा जांच कराई, जिसमें उनके वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो गई। मंत्री ने कहा कि उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की है। 

इसके अलावा करनाल से भाजपा सांसद संजय भाटिया और करनाल जिले की घरौंदा सीट से विधायक हरविंदर कल्याण ने भी ट्वीट कर खुद के कोरोना वायरस की चपेट में आने की जानकारी दी है।

कल्याण ने भी तीन दिन पहले कोरोना वायरस जांच कराई थी, जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी, लेकिन लक्षण दिखाई देने के बाद उन्होंने दोबारा जांच कराई तो उनके संक्रमित होने की पुष्टि हो गई। सांसद संजय भाटिया के पहले हिसार से भाजपा सांसद बृजेन्द्र सिंह और कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं।

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। सोमवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। खट्टर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर है। इसके अलावा भाजपा विधायक लक्ष्मण नापा, राम कुमार कश्यप और असीम गोयल भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Haryana agriculture minister JP Dalal tests positive for COVID-19