ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRहरियाणा : 13 साल की लड़की ने दी जान, TikTok स्टार बनने का था अरमान

हरियाणा : 13 साल की लड़की ने दी जान, TikTok स्टार बनने का था अरमान

हरियाणा के यमुनानगर में टिक टॉक की दीवानी एक 13 वर्षीय लड़की ने अपने घर में कथित तौर पर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना गुरुवार की है।  पुलिस ने बताया कि वह सातवीं कक्षा...

हरियाणा : 13 साल की लड़की ने दी जान, TikTok स्टार बनने का था अरमान
Praveenयमुनानगर। भाषाFri, 08 May 2020 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के यमुनानगर में टिक टॉक की दीवानी एक 13 वर्षीय लड़की ने अपने घर में कथित तौर पर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना गुरुवार की है। 

पुलिस ने बताया कि वह सातवीं कक्षा की छात्रा थी और टिक टॉक स्टार बनना चाहती थी। उसके माता-पिता कुछ दवाइयां लेने गए थे, जब उसने उनके पीछे यह कदम उठा लिया। घटना के समय घर में कोई मौजूद नहीं था और कोई सुसाइड नोट भी मौके से बरामद नहीं हुआ है।

उन्होंने बताया कि घर लौटने पर माता-पिता ने घर का दरवाजा अंदर से बंद पाया और खिड़की से देखा की उनकी बेटी ने फांसी लगा ली है। फिर वे खिड़की तोड़कर घर में गए और बाद में पुलिस को बुलाया।

डीसीपी प्रदीप राणा ने प्राथमिक जांच के आधार पर बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

लड़की के परिवार ने बताया कि लड़की के टिकटॉक पर 1,315 'फॉलोवर्स थे और उसने अभी तक 418 वीडियो डाले थे। परिवार का कहना है कि उन वीडियो को कई लोगों ने पसंद भी किया था।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने भी लड़की द्वारा हाल ही में डाले गए वीडियो देखे। उनसे उसके किसी मानसिक तनाव या अवसाद या किसी के दबाव में होने को कोई संकेत नहीं मिला, जिससे उसके यह कदम उठाने के कारण का पता चल पाए। डीसीपी ने कहा कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जाएगी।