ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR12 साल का बच्चा चंद सेकेंड में बैंक कैशियर के केबिन से 20 लाख रुपये लेकर फरार, घटना CCTV में कैद

12 साल का बच्चा चंद सेकेंड में बैंक कैशियर के केबिन से 20 लाख रुपये लेकर फरार, घटना CCTV में कैद

हरियाणा के जींद में डीआरडीए स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की शाखा से एक 12 साल का बच्चा सुरक्षा इंतजामों को ठेंगा दिखाते हुए दिनदहाड़े 20 लाख रुपये लेकर चम्पत हो गया। सिविल लाइंस पुलिस...

12 साल का बच्चा चंद सेकेंड में बैंक कैशियर के केबिन से 20 लाख रुपये लेकर फरार, घटना CCTV में कैद
जींद। वार्ताFri, 02 Oct 2020 11:24 AM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के जींद में डीआरडीए स्थित पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की शाखा से एक 12 साल का बच्चा सुरक्षा इंतजामों को ठेंगा दिखाते हुए दिनदहाड़े 20 लाख रुपये लेकर चम्पत हो गया।

सिविल लाइंस पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि करीब 10 से 12 साल का एक बच्चा 29 सितंबर की दोपहर लगभग साढ़े बाहर बजे बैंक में घुसा और हेड कैशियर का केबिन खुला रह जाने पर वहां से 20 रुपये लेकर चम्पत हो गया। यह पूरी घटना बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सीसीटीवी फुटेज से अनुसार, वह बच्चा बैंक में घुसते ही कैश केबिन के पास बैठ जाता है तथा इस दौरान दो अन्य लोगों के साथ बात करता दिखाई देता है जो समझा जाता है कि उसके ही साथी थे। जैसे ही केबिन से हेड कैशियर वॉशरूम जाने के लिए उठता है, लेकिन लापरवाही के चलते केबिन का दरवाजा खुला ही छोड़ जाता है तो युवक केबिन में घुस कर वहां से 20 लाख रुपये पॉलीथीन बैग में लेकर चम्पत हो जाता है। युवकों के चेहरे पर मास्क होने के कारण इनके चेहरे साफ नहीं दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। प्रथम दृष्टया हेड कैशियर की लापरवाही सामने आई है। लुटेरों की तलाश की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें