ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRघर में बंद कर पीटा, बाल काटे और पेशाब पिलाया; ग्रेटर नोएडा में टोने-टोटके के शक में महिला से दरिंदगी

घर में बंद कर पीटा, बाल काटे और पेशाब पिलाया; ग्रेटर नोएडा में टोने-टोटके के शक में महिला से दरिंदगी

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र के खेड़ी गांव में एक ठेकेदार के परिवार द्वारा टोने-टोटके के शक में एक महिला के साथ मारपीट कर उसके बाल काटे और पेशाब पिलाने का मामला सामने आया है।

घर में बंद कर पीटा, बाल काटे और पेशाब पिलाया; ग्रेटर नोएडा में टोने-टोटके के शक में महिला से दरिंदगी
Praveen Sharmaग्रेटर नोएडा। हिन्दुस्तानSun, 23 Jun 2024 08:08 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र के खेड़ी गांव में एक ठेकेदार के परिवार द्वारा टोने-टोटके के शक में एक महिला के साथ मारपीट कर उसके बाल काटे और पेशाब पिलाने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला का आरोप है कि आरोपियों द्वारा शर्मनाक घटना का वीडियो भी बनाया गया। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार, उसकी पत्नी और बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस ने वीडियो बनाए जाने की बात से इनकार किया है।

सूरजपुर पुलिस के मुताबिक, बिहार के पूर्णिया की रहने वाली मजदूर महिला खेड़ी गांव में किराये के मकान में रहती है। महिला का आरोप है कि बिहार का ही रहने वाला ठेकेदार ननूवा उर्फ नन्नू अपने परिवार के साथ उसके पड़ोस में रहता है। महिला ने पुलिस को बताया कि ठेकेदार की एक बेटी बीमार रहती है। ठेकेदार और उसकी पत्नी को पीड़ित महिला पर शक है कि उसने उनके घर में कुछ टोना-टोटका करवा रखा है। इससे उनकी बेटी की तबीयत खराब रहती है।

महिला का आरोप है कि इसी बात के शक में ठेकेदार के परिवार ने उसके साथ मारपीट की। परिवार के सदस्यों ने महिला को घर में बंद कर बुरी तरह पीटा। उसके बाल काटे और जबरन पेशाब पिलवाया। इतना ही नहीं आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। किसी तरह महिला आरोपियों के चंगुल से छूटकर पुलिस के पास पहुंची और पूरी घटना की जानकारी दी।

पुलिस को नहीं मिला वीडियो

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी ठेकेदार ननूवा उर्फ नन्नू, उसकी पत्नी पिंकी और उसकी बेटी प्रीति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने ठेकेदार, उसकी पत्नी और बेटी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि महिला ने जिस वीडियो का जिक्र किया है, ऐसा कोई वीडियो पुलिस को नहीं मिला है। पुलिस ने महिला से साक्ष्य उपलब्ध करवाने के लिए कहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।