DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुरुग्राम : एमपी के तीन लोगों की गला रेतकर हत्या, एक युवक लापता

Triple murder

गुरुग्राम के सोहना रोड पर घामडौज गांव में मंगलवार को दो महिलाओं और एक पुरुष की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। तीनों की हत्या गला रेतकर की गई है। मृतकों का एक साथी अभी व्यक्ति लापता है। ये सभी मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के निवासी थे और सोमवार शाम से लापता थे। 

मृतकों की शिनाख्त लखन, लखन की पत्नी शीला और कोमल रूप में गई है। कोमल का पति राजू अभी लापता है।  लखन मध्य प्रदेश के जिला पन्ना के पगरा गांव का रहने वाला था। जबकि राजू पन्ना जिले के ही गांव तारा का निवासी है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह मध्य प्रदेश निवासी लखन अपनी पत्नी और एक अन्य दंपति के साथ पहाड़ पर लकड़ी काटने के लिए गया था। फिलहाल ये सभी लोग घामडौज में किराये के मकान में रहते थे। इन चारों में से एक युवक की खोज की जा रही है। ग्रामीणों ने सुबह इनकी तलाश के दौरान तीनों के शवों को पहचाना। ये सभी मजदूरी करने थे। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। पुलिस इस तिहरे हत्याकांड को प्रेम-प्रसंग से जोड़कर भी देख रही है।

मृतकों के गले पर पंजे के निशान भी मिले हैं। ऐसे में पुलिस तेंदुए द्वारा हमला करने के एंगल से भी इस केस की जांच कर रही है। पुलिस और क्राइम टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gurugram: Three people of MP murdered by throat slit a youth missing