ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRस्पोर्ट्स बाइक दौड़ा रहे IIT से पास इंजीनियर की दर्दनाक मौत, जन्मदिन के 2 दिन बाद ही हो गए 2 टुकड़े

स्पोर्ट्स बाइक दौड़ा रहे IIT से पास इंजीनियर की दर्दनाक मौत, जन्मदिन के 2 दिन बाद ही हो गए 2 टुकड़े

गुरुग्राम में शुक्रवार सुबह 27 वर्षीय इंजीनियर की तेज रफ्तार स्पोर्ट्स बाइक ओवरटेक करने के दौरान संतुलन बिगड़ने से डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई।

स्पोर्ट्स बाइक दौड़ा रहे IIT से पास इंजीनियर की दर्दनाक मौत, जन्मदिन के 2 दिन बाद ही हो गए 2 टुकड़े
Praveen Sharmaगुरुग्राम। हिन्दुस्तानSat, 30 Mar 2024 06:37 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स रोड पर शुक्रवार सुबह 27 वर्षीय इंजीनियर की तेज रफ्तार स्पोर्ट्स बाइक ओवरटेक करने के दौरान संतुलन बिगड़ने से डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि युवक का शरीर डिवाइडर पर लगे लोहे के तार से कटकर दो हिस्सों में बंट गया था।

पुलिस के मुताबिक, मरने वाले इंजीनियर की पहचान मूलरूप से जयपुर निवासी 27 वर्षीय रितुज बेनीवाल के रूप में हुई। रितुज आईआईटी कानपुर से पासआउट था और गुरुग्राम की एक कंप्यूटर हार्डवेयर कंपनी में जॉब करता था। वह सुशांत लोक फेज-3 में दोस्त शानतम शर्मा के साथ किराये के फ्लैट में रहता था। शानतम शर्मा ने बताया कि रितुज 27 मार्च को ही जयपुर में परिवार के साथ अपना जन्मदिन मानकर गुरुवार को ही वापस गुरुग्राम लौटा था। उसका रोका भी हो चुका था। अचानक उसकी मौत से दोस्तों और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

बेटे की लाश देख परिवार बेहाल

रितुज अपनी स्पोर्ट्स बाइक से शुक्रवार सुबह रूम से निकला था। गुरुग्राम से दिल्ली की तरफ जाते हुए गोल्फ कोर्स रोड पर बाइक का संतुलन बिगड़ने से उसकी मौत हो गई। पुलिस कर्मियों ने मौत की सूचना इंजीनियर के दोस्तों और परिवार वालों को जयपुर में दी। गमगीन हालत में परिजन दोपहर को गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-दो पुलिस स्टेशन पहुंचे। बेटे की लाश देखकर रितुज के माता-पिता और उसके भाई एवं बहन के आंसू थम नहीं रहे थे। पिता रोते हुए बोले, अब कुछ नहीं बचा। दो दिन पहले जन्मदिन पर वह काफी खुश था। हमने सोचा नहीं था कि कभी ऐसा दिन भी देखना पड़ेगा। रितुज की बहन डॉक्टर है। रितुज के दोस्त शानतम शर्मा ने बताया कि पुलिस की सूचना पर वह मौके पर गए। उन्होंने देखा तो उनके होश उड़ गए। रितुज बेनीवाल की बाइक के भी परखच्चे उड़े हुए थे। रितुज के शरीर का एक हिस्सा डिवाइडर के बीच में और दूसरा हिस्सा सड़क पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पहले भी हुए हादसे

● अगस्त 2020 गोल्फ कोर्स रोड पर साइबर सिटी के पास तेज रफ्तार कार चालक का संतुलन बिगड़ गया था। डिवाइडर को तोड़कर सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार की मौत हुई थी।

● मई 2021 गोल्फ कोर्स रोड पर तेज रफ्तार का डीएलएफ फेज-दो में संतुलन बिगडने पर कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई थी। कार में सवार एक युवक की मौत हो गई थी।