DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटे के अपहरण की धमकी दे नर्स ने कारोबारी से मांगी एक करोड़ की फिरौती

गुरुग्राम की शीतला कॉलोनी में रहने वाली एक नर्स द्वारा हरिद्वार के एक इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबारी के बेटे के अपहरण की धमकी देकर एक करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। घटना आठ जुलाई की है। मोल-भाव के बाद नर्स ने कारोबारी से 75 लाख रुपये की डील फाइनल की, लेकिन गुरुवार सुबह डील पूरी होने से पहले ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने नर्स के साथ उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया। नर्स का साथी गाजियाबाद में जूस की रेहड़ी लगाता है।

सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) शमशेर सिंह के मुताबिक, सेक्टर-14 में रहने वाले इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबारी सुनील पाहवा का हरिद्वार में इलेक्ट्रॉनिक्स सामान का कारोबार है। उन्हें आठ जुलाई की देर शाम किसी फिजा खान नामक लड़की का फोन आया था। इसमें फिजा ने कारोबारी को धमकाते हुए कहा था कि वह एक करोड़ की रकम दे दे, अन्यथा उसके बेटे का अपहरण कर लिया जाएगा। इस फोन कॉल से कारोबारी पहले तो डर गया और आरोपियों से मोल-भाव करने लगा। आखिर में 75 लाख रुपये पर डील तय हो गई। इसी दौरान कारोबारी ने अपने किसी जानकार की सलाह पर मामले की जानकारी पुलिस को दे दी।

कारोबारी से रंगदारी मांगने की सूचना मिलते ही पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकिल ने अपराध शाखा की टीम को सक्रिय कर दिया। इसके बाद चारों ओर से घेराबंदी करने के बाद कारोबारी को डील पूरी करने के लिए आरोपियों द्वारा बताए स्थान पर भेजा गया। इफको चौक के पास जैसे ही आरोपी पीड़ित से रकम लेने पहुंचा, पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया।

फिजा खान उर्फ नसरीन ने रचा षडयंत्र

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी की पहचान संभल, उत्तर प्रदेश के रहने वाले मुस्तकिम खान के रूप में हुई है। उसने बताया है कि वह दिल्ली के सीमापुरी में रहता है और गाजियाबाद में जूस की रेहड़ी लगाता है। उसने बताया कि इस वारदात के लिए मूल रूप से मथुरा की रहने वाली फिजा खान उर्फ नसरीन ने षड़यंत्र रचा था। वह शीतला कॉलोनी में रहती है और इस समय कारोबारी के बेटे के अपहरण के लिए रेकी करने सेक्टर-14 मार्केट गई है। इस सूचना पर पुलिस ने सेक्टर-14 मार्केट से फिजा खान को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी फिजा खान एसजीटी विश्वविद्यालय से नर्सिंग का कोर्स करने के बाद अपने घर से ही जरूरतमंद लोगों को नर्सिंग की सेवा दे रही थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

अवैध संबंधों में आड़े आ रहे पति से मुक्ति पाने को पत्नी ने किया ये काम

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gurugram Nurse seeks Rs 1 crore ransom from businessman by kidnapping threat