ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRगुरुग्राम में फैक्ट्री बस ने कर्मचारी को कुचला, मजदूरों का भारी बवाल, पुलिसकर्मी घायल

गुरुग्राम में फैक्ट्री बस ने कर्मचारी को कुचला, मजदूरों का भारी बवाल, पुलिसकर्मी घायल

गुरुग्राम के सेक्टर-35 में मजदूरों ने भारी बवाल कर दिया। हिंसा में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया जबकि पुलिस के इमरजेंसी रिस्पांस वाहन समेत कम से कम एक दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं।

गुरुग्राम में फैक्ट्री बस ने कर्मचारी को कुचला, मजदूरों का भारी बवाल, पुलिसकर्मी घायल
gurugram voilence
Krishna Singhदेबाशीष करमाकर,गुरुग्रामSat, 22 Jun 2024 03:46 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम के सेक्टर-35 में फैक्ट्री बस की चपेट में आने से एक कर्मचारी की मौत हो गई, जिसके बाद भड़की हिंसा में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। बवाल में भड़की हिंसा की भयावहता का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें पुलिस के इमरजेंसी रिस्पांस वाहन समेत कम से कम एक दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं। यह घटना शनिवार सुबह करीब 8.30 बजे फैक्ट्री के गेट के सामने हुई। घटना के बाद बस का ड्राइवर, फैक्ट्री के सुरक्षा गार्ड और अधिकारी मौके से भाग गए। इससे फैक्ट्री के कर्मचारी भड़क गए। 

हादसे के बाद फैक्ट्री के गार्ड अधिकारी सब फरार
मृतक कर्मचारी यूपी के आगरा का रहने वाला बताया जाता है। उनका नाम मोनू कुमार (24) था। स्थानीय लोगों के मुताबिक, वह बस से उतरकर पीछे खड़ा था, तभी ड्राइवर ने वाहन को बैक गियर में पीछे की ओर बढ़ा दिया। इससे वह बस की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। यह घटना शनिवार को सुबह करीब 8.30 बजे हुई। इस घटना के बाद बस का ड्राइवर और फैक्ट्री का सुरक्षा गार्ड मौके से फरार हो गए। यही नहीं फैक्ट्री के अधिकारी भी मौके से भाग गए। इससे फैक्ट्री के कर्मचारी हिंसक हो गए।

कर्मचारियों के पथराव में सब-इंस्पेक्टर घायल
दक्षिण के पुलिस उपायुक्त सिद्धांत जैन ने बताया कि घटना के बाद गुस्साए कर्मचारियों के पथराव में एक सब-इंस्पेक्टर घायल हो गया। कर्मचारियों ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को अभी नहीं सौंपा है। मृतक की डेड बॉडी फैक्ट्री के अंदर ही रखी है। पुलिस टीम फैक्ट्री का गेट खोलकर अंदर घुसने के लिए कर्मचारियों को मनाने की कोशिश कर रही है। घटनास्थल पर कम से कम 150 पुलिसकर्मी और दमकल गाड़ियां तैनात हैं। पुलिस कानून-व्यवस्था को बनाए रखने का हर संभव प्रयास कर रही है।