ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRगुरुग्राम में बारिश से हुए जलजमाव के बाद पानी में फंसकर तैरने लगी कैब, बचने को छत पर चढ़ी सवारी, देखें VIDEO

गुरुग्राम में बारिश से हुए जलजमाव के बाद पानी में फंसकर तैरने लगी कैब, बचने को छत पर चढ़ी सवारी, देखें VIDEO

गुरुग्राम में लगातार तीसरे दिन रुक-रुक कर हो रही बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। बारिश के कारण कई हिस्सों में जलभराव और ट्रैफिक जाम के कारण लोगों को अनेक मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

गुरुग्राम में बारिश से हुए जलजमाव के बाद पानी में फंसकर तैरने लगी कैब, बचने को छत पर चढ़ी सवारी, देखें VIDEO
Praveen Sharmaगुरुग्राम | गौरव चौधरीSat, 24 Sep 2022 03:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम में लगातार तीसरे दिन रुक-रुक कर हो रही बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। भारी बारिश के कारण कई हिस्सों में जलभराव और ट्रैफिक जाम के कारण लोगों को अनेक मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। 

गुरुग्राम में शनिवार को नरसिंहपुर के पास सर्विस रोड पर हुए जलभराव के चलते एक कैब पानी में फंस गई। कैब में करीब तीन फीट तक पानी भर जाने से वहीं बंद हो गई और कैब ने पानी में नाव की तरह तैरना शुरू कर दिया। इस दौरान कैब के अंदर बैठी सवारी काफी देर तक कैब की छत पर बैठी रही।

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

इसी बीच, गुरुग्राम में बारिश के कारण कई हिस्सों में जलभराव के कारण गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने शनिवार को डायवर्जन और भीड़भाड़ को लेकर एक एडवाइजरी जारी की है। ट्रैफिक पुलिस कर्मियों और गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण की टीमों को यातायात के प्रबंधन और पानी की निकासी के लिए कार्रवाई में लगाया गया है।

गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर अपनी एडवाइजरी में कहा, "एनएच8 पर दिल्ली/गुरुग्राम से मानेसर, रेवाड़ी और जयपुर की ओर जाने वाले यात्रियों से गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन, वाटिका चौक और एसपीआर जैसे वैकल्पिक मार्गों का पालन करने का अनुरोध किया जाता है।"

"इसी तरह शहर के भीतर के यात्री राजीव चौक से वाटिका चौक और एसपीआर मार्ग का अनुसरण कर सकते हैं। इस तरह से जलभराव से मुक्त होगा और वे नरसिंहपुर जल ओवरफ्लो / राजमार्ग और सर्विस लेन पर लॉगिंग पर यातायात की मंदी से बचने में सक्षम होंगे। आपकी यात्रा को आसान और सुगम बनाने के लिए ट्रैफिक पुलिस वहां मौजूद रहेगी।"

शनिवार की सुबह बारिश शुरू होते ही कई वाहन विभिन्न स्थानों पर जलमग्न हो गए। सेक्टर-15 पार्ट 2, न्यू कॉलोनी, सेक्टर 7, गोल्फ कोर्स रोड, गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे से खेरकी दौला, सेक्टर 10, गांव खांडसा और मानेसर सहित 50 से अधिक क्षेत्र जलभराव से प्रभावित हुए हैं।

एक वरिष्ठ यातायात अधिकारी ने कहा कि मुख्य मार्ग पर स्थिति नियंत्रण में है, लेकिन मानेसर के पास भारी जलभराव के कारण यातायात धीमा है।