DA Image
27 मई, 2020|8:08|IST

अगली स्टोरी

गुरुग्राम : आपसी झगड़े के बाद पति ने खुद को मारी गोली, पत्नी को भी जा लगी

एक तीर से दो शिकार वाली कहावत सभी ने सुनी होगी, लेकिन ऐसा होते शायद ही कभी देखा होगा। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के गुरुग्राम में सामने आया है जहां खेड़की दौला थानाक्षेत्र में एक युवक ने पत्नी से झगड़ा होने के बाद खुद को गोली मार ली, लेकिन गोली उस युवक को लगने के बाद कार में दूरी सीट पर बैठी पत्नी को भी जा लगी।

दोनों को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात से पहले पति-पत्नी दोनों के बीच कार में झगड़ा होने की जानकारी सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

थानाक्षेत्र के गांव रामपुरा में फरीदाबाद का रहने वाला 30 वर्षीय युवक किराये के मकान में रहता है। बताया जा रहा है कि शनिवार को सुबह उसका अपनी पत्नी के साथ कार में बैठने के बाद झगड़ा हो गया। इसी दौरान युवक ने खुदकुशी करने के लिए खुद को गोली मार ली। यह गोली युवक को लगने के बाद निकलकर दूसरी सीट पर बैठी पत्नी को जा लगी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

गोली चलने की आवाज की सुनकर भागकर आसपास के लोग कार के पास पहुंचे तो दोनों को खून से लथपथ देखा। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से दोनों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, मामले में जांच की जा रही है परिवार वालों से संपर्क किया जा रहा है। घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gurugram : Husband shoots himself to commit suicide wife also injured