ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगुरुग्राम में तेज रफ्तार कार ने टोल प्लाजा कर्मियों को उड़ाया, दो की मौत

गुरुग्राम में तेज रफ्तार कार ने टोल प्लाजा कर्मियों को उड़ाया, दो की मौत

गुरुग्राम के कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे (केएमपी) पर एक कार ने टोल प्लाजा पर काम कर रहे दो कर्मचारियों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई है। सोमवार को पुलिस ने यह जानकारी दी।

गुरुग्राम में तेज रफ्तार कार ने टोल प्लाजा कर्मियों को उड़ाया, दो की मौत
Krishna Singhहिन्दुस्तान,गुरुग्रामTue, 20 Feb 2024 12:59 AM
ऐप पर पढ़ें

कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर रविवार देर रात को एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ। बताया जाता है कि तेज रफ्तार कार ने दो टोलकर्मियों को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कार सहित फरार हो गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत फर्रुखनगर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि कार का नंबर पता चल गया है, जल्द ही आरोपी कानून के शिकंजे में होगा।  

मूलरूप से यूपी के देवरिया निवासी 26 वर्षीय जयकिशन साहनी और आगरा निवासी 26 वर्षीय सोनबीर केएमपी पर फर्रुखनगर के पास टोल प्लाजा पर काम करते थे। सोनबीर इलेक्ट्रिक मैकेनिक और जयकिशन क्रेन पर सहायक थे। दोनों ही रविवार की देर रात करीब सवा ग्यारह बजे एक्सप्रेसवे के किनारे खड़े होकर किसी का इंतजार कर रहे थे। 

इसी दौरान बादली की ओर से आई तेज रफ्तार एक टाटा मेक्सिमो ने दोनों को कुचल दिया। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। केएमपी एक्सप्रेसवे पेट्रोलिंग टीम ने आरोपित का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन वह फरार हो गया। टोलकर्मी भिवानी निवासी दीपक कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

फर्रुखनगर के थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। केएमपी पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से कार की पहचान की जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। दीपक ने अपनी शिकायत में कहा है कि रात को जयकिशन साहनी (21) और सोनबीर उर्फ मोनू फर्रुखनगर एमपी टोल के पास किसी का इंतजार कर रहे थे। रात के लगभग 11 बजे तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

दीपक ने यह भी बताया कि कार चला रहा शख्स घटनास्थल पर रुका लेकिन, जब उसने देखा कि हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं तो वह फरार हो गया। मैंने गाड़ी का नंबर नोट कर लिया। मैं जब मौके पर पहुंचा तो दोनों को मृत पाया। पुलिस ने बताया कि फर्रुखनगर थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ IPC की धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाना) और 304ए (लापरवाही से मौत) के आरोप में FIR दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम के बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंप दी गई हैं। आरोपी को पकड़ने की कोशिशें चल रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें