ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRGurugram Crime : मोबाइल में गंदा वीडियो देख मुंहबोले मामा ने 6 साल की लड़की से किया रेप, मां ने सुनाई दास्तान

Gurugram Crime : मोबाइल में गंदा वीडियो देख मुंहबोले मामा ने 6 साल की लड़की से किया रेप, मां ने सुनाई दास्तान

Gurugram Crime : मेरी छह साल की बेटी सत्येंद्र के कमरे में गई थी। इस कमरे में सत्येंद्र अकेला था और मोबाइल पर गंदे वीडियो देख रहा था। उसने कमरा बंद कर दिया और मेरी बेटी से बलात्कार किया।

Gurugram Crime : मोबाइल में गंदा वीडियो देख मुंहबोले मामा ने 6 साल की लड़की से किया रेप, मां ने सुनाई दास्तान
Nishant Nandanपीटीआई,गुरुग्रामMon, 25 Sep 2023 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

Gurugram Crime : यह लड़की इस शख्स को 'मामा' कहती थी। लेकिन मासूम को शायद यह नहीं पता था कि जिसे वो प्यार से 'मामा' कहती है वो ही एक दिन उसकी आबरू लूट लेगा। गुरुग्राम में पुलिस ने 35 साल के एक युवक को 6 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान सत्येंद्र कुमार के तौर पर हुई है। सत्येंद्र कुमार के बारे में बताया जा रहा है कि वो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। आरोपी सत्येंद्र कुमार सेक्टर-15 पार्ट-2 में के नजदीक स्थित एक कॉलोनी में रह रहा था। 

पीड़ित लड़की के बारे में बताया जा रहा है कि वो भी उत्तर प्रदेश में ही आरोपी के पड़ोस में रहती थी। पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की आरोपी को मामा कहकर पुकारती थी। पीड़िता की मां ने जो शिकायत दर्ज कराई है उसके मुताबिक, घटना शनिवार की है। इस दौरान पीड़िता की मां और उनके पति दोनों काम पर गए थे और उनकी बेटी घर में अकेली थी। 

पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा, 'मेरी छह साल की बेटी सत्येंद्र के कमरे में गई थी। इस कमरे में सत्येंद्र अकेला था और मोबाइल पर गंदे वीडियो देख रहा था। उसने कमरा बंद कर दिया और मेरी बेटी से बलात्कार किया। उसने मेरी बेटी को धमकी दी कि वो इसके बारे में किसी ना बताए।' लड़की की मां ने कहा कि जब उन्हें कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ तब जाकर उन्हें इस घटना की जानकारी मिल सकी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें