ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगुरुग्राम : निर्माणाधीन फ्लाईओवर स्लैब गिरने की जांच के लिए कमेटी गठित

गुरुग्राम : निर्माणाधीन फ्लाईओवर स्लैब गिरने की जांच के लिए कमेटी गठित

गुरुग्राम-सोहना एलिवेटेड फ्लाईओवर का स्लैब गिरने के मामले की जांच के लिए एनएचएआई ने कमेटी गठित कर दी है। कमेटी में दिल्ली एनएचएआई के मेंबरों को शामिल किया गया है। दिल्ली एनएचएआई के एक्स मेंबर वीएल...

गुरुग्राम : निर्माणाधीन फ्लाईओवर स्लैब गिरने की जांच के लिए कमेटी गठित
वरिष्ठ संवाददाता, गुरुग्रामWed, 26 Aug 2020 10:50 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम-सोहना एलिवेटेड फ्लाईओवर का स्लैब गिरने के मामले की जांच के लिए एनएचएआई ने कमेटी गठित कर दी है। कमेटी में दिल्ली एनएचएआई के मेंबरों को शामिल किया गया है। दिल्ली एनएचएआई के एक्स मेंबर वीएल पटनकर को कमेटी का प्रमुख बनाया गया है। कुल चार लोग शामिल किए गए हैं।

आपको बता दे कि बीते शनिवार की रात 9:40 पर गुरुग्राम-सोहना एलिवेटेड फ्लाईओवर का एक स्लैब गिर गया था। यह स्लैब पिलर नंबर 10 और 11 के बीच स्थित है। स्लैब गिरने के दौरान 2 श्रमिक भी घायल हुए थे। हादसे के बाद दिल्ली एनएचएआई के अधिकारियों ने रविवार को घटनास्थल का दौरा किया था। एक्सपर्ट टीम ने सैंपल लेने के बाद जांच के लिए दिल्ली भेजे थे।

अब इस मामले में जांच के लिए दिल्ली एनएचएआई की देख-रेख में कमेटी का गठन किया गया है। इस कमेटी में कुल 4 लोगों को शामिल किया है। जिसमें दिल्ली एनएचएआई के पूर्व मेंबर वीएल पटनकर, एनएचएआई के एडवाइजर एके श्रीवास्तव, एमिनेंट ब्रिज एक्सपर्ट पीजी वेंकटराम, विनय गुप्ता को शामिल हैं। यह कमेटी जल्द लैब गिरने की जांच कर एनएचएआई को सौंपेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें