ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRचुनावी रंजिश में रची गई थी गुरुग्राम के BJP नेता सुखबीर खटाना हत्याकांड की साजिश, साले को बनाया था मोहरा

चुनावी रंजिश में रची गई थी गुरुग्राम के BJP नेता सुखबीर खटाना हत्याकांड की साजिश, साले को बनाया था मोहरा

पंचायत चुनाव में अपने भाई की हार को लेकर आरोपी जोगिंद्र 2012 से ही मृतक भाजपा नेता सुखी से रंजिश पाले हुआ था। इसी रंजिश में उसने मृतक के साले को मोहरा बनाते हुए उसकी हत्या करवा दी।

चुनावी रंजिश में रची गई थी गुरुग्राम के BJP नेता सुखबीर खटाना हत्याकांड की साजिश, साले को बनाया था मोहरा
Praveen Sharmaगुरुग्राम | हिन्दुस्तानFri, 30 Sep 2022 03:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम में गुरुद्वारा रोड पर स्थित कपड़े के शोरूम में एक सितंबर को भाजपा नेता सुखबीर खटाना उर्फ सुखी की हत्या मामले में हरियाणा एसटीएफ ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान जोगिंद्र खटाना के रूप में हुई है। इसकी गिरफ्तार के बाद एटीएफ ने बड़ा खुलासा किया है। आरोपी ने चुनावी रंजिश में हत्या की साजिश रची थी और सुखबीर के साले को मोहरा बनाते हुए उसकी हत्या करवा दी।

आरोपी जोगिंद्र ने पूछताछ में एसटीएफ को बताया कि उसका भाई दूसरी पार्टी से नेता है। पंचायत चुनाव में अपने भाई की हार को लेकर जोगिंद्र 2012 से मृतक सुखी से रंजिश पाले हुआ था। इसी रंजिश में उसने मृतक के साले को मोहरा बनाते हुए उसकी हत्या करवा दी।

भाई ने ही उजाड़ा था बहन का सुहाग, BJP नेता के मर्डर का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

एसटीएफ ने जोगिंद्र को बुधवार को गिरफ्तार किया था और गुरुवार को अदालत में पेश कर उसे एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। एसटीएफ अधिकारियों ने बताया कि चुनाव में मृतक सुखबीर खटाना उर्फ सुखी ने बीजेपी का साथ दिया। इसे लेकर दोनों पक्षों में रंजिश शुरू हो गई। जोगिंद्र अपने भाई की हार का जिम्मेदार भाजपा नेता सुखी को मानता था। इस रंजिश में जोगिंद्र ने भाजपा नेता की हत्या करवाने की साजिश रची थी।

भाजपा नेता के साले को हत्या करने के लिए उसकाया

आरोपी के मुताबि,क मृतक भाजपा नेता का साला चमन उसके संपर्क में आ गया। उसे पता चला कि चमन अपने जीजा से नफरत करता है। उसने इसका फायदा उठाया और चमन को मोहरा बनाकर उसे अपने जीजा की हत्या करने के लिए उकसाया। एसटीएफ अधिकारियों के अनुसार, इस हत्याकांड को अंजाम देने में जोगिंद्र और गैंगस्टर पपला गुर्जर ने चमन की मदद की थी। हत्या करने के लिए गैंगस्टर ने गुर्गे उपलब्ध करवाए थे तो वहीं जोगिंद्र ने चमन को 25 लाख दिए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें