ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगुरुग्राम की बर्थडे पार्टी में बवाल, पार्किंग को लेकर खूब चले लाठी-डंडे; फार्म हाउस संचालक की हत्या

गुरुग्राम की बर्थडे पार्टी में बवाल, पार्किंग को लेकर खूब चले लाठी-डंडे; फार्म हाउस संचालक की हत्या

गुरुग्राम के एक फार्म हाउस में दिल्ली-एनसीआर के स्टूडेंट्स बर्थडे पार्टी मनाने के लिए पहुंचे। यहां कार को लेकर उनका विवाद हो गया जिसमें खूब लाठी-डंडे चले। बीच-बचाव को आए संचालक की मौत हो गई।

गुरुग्राम की बर्थडे पार्टी में बवाल, पार्किंग को लेकर खूब चले लाठी-डंडे; फार्म हाउस संचालक की हत्या
Sneha Baluniहिन्दुस्तान,गुरुग्रामWed, 31 Jan 2024 06:16 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम के गांव बलियावास में ओएसिस गार्डन फार्म हाउस में शनिवार रात जन्मदिन की पार्टी करने दिल्ली-एनसीआर के कुछ छात्र पहुंचे। फार्म हाउस के बाहर कार खड़ी करने को लेकर उनका गांव के युवकों से झगड़ा हो गया। तभी वहां कई और युवक आए और उन्होंने छात्र से मारपीट की और फार्म हाउस संचालक को भी लाठी-डंडों से पीटा। इससे संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया। कर्मचारी संचालक परवीन ढुल को निजी अस्पताल में लेकर गए जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जबकि आधा दर्जन के लगभग छात्र और कर्मचारी घायल भी हो गए।

हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले हुए डीएलएफ फेज-1 पुलिस स्टेशन में हत्या की धराओ में रविवार को मामला दर्ज किया। मामले की जांच करते हुए अपराध शाखा सिकंदरपुर ने गांव बधवाड़ी निवासी सचिन और आशीष को गिरफ्तार किया। दोनों को सोमवार कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि मामले में फरार अन्य आरोपी भी जल्द गिरफ्तार किए जाएंगे।

दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

पुलिस ने साक्ष्यों को जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया। फार्म हाउस संचालक के जानकार की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। सिकंदरपुर अपराध शाखा प्रभारी सतेंदर रावल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी डिलीवरी ब्वॉय की नौकरी करते है। पार्किंग में कार खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया था। उसके बाद आरोपियों ने मिलकर छात्र, फार्म हाउस संचालक और कर्मचारियों के साथ मारपीट की। पुलिस उनके साथियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है, जल्द फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। परवीन फार्म हाउस को लीज पर लेकर कारोबार कर रहा था।

झगड़े की सीसीटीवी फुटेज वायरल

गांव बलियावास के ओरिस फार्म हाउस में हुए झगड़े का मंगलवार को सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया। इसमें साफ दिख रहा है कि कैसे सड़क पर खड़ी कार को हटाने को लेकर विवाद हो गया। शराब के नशे में धुत कॉलेज के छात्रों ने मिलकर पहले गांव के युवको को पीटा। इसके बाद एकत्रित होकर आए 12 से ज्यादा गांव के युवकों ने फार्म हाऊस में घुसकर कॉलेज के छात्रों और फार्म हाउस के मालिकों से जमकर मारपीट करने के साथ-साथ तोड़फोड़ भी की गई। 

फार्म हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया। एसीपी डीएलएफ विकास कौशिक ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार चल रहे आरोपियों को पकड़ने के लिए अपराध शाखा की टीम छापेमारी कर रही है। फार्म हाउस में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज को जब्त कर जांच की जा रही है। 

बता दें कि शनिवार देर रात गांव बलियावास में स्थित ओरिस फार्म हाउस में 25 से ज्यादा दिल्ली-एनसीआर के विद्यार्थी दो दोस्तों की जन्मदिन पार्टी करने के लिए आए थे। देर रात एक बजे के लगभग पार्टी करने के बाद वापस घर जाने के लिए कैब को बुलाया गया। फार्म हाउस के बाहर कैब में कॉलेज के छात्र बैठ रहे थे, तभी पीछे से कार आई। कार वालों ने हटाने के लिए बोला तो छात्रों ने कुछ अभद्रता कर दी। मारपीट की। फार्म हाउस मालिक प्रवीन बाहर आया और छात्रो को फार्म हाउस में जाने के लिए बोला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें