ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRबारिश ने घर से निकलना किया मुश्किल, ट्रैफिक जाम को देख गुरुग्राम जिला प्रशासन की WFH वाली एडवाइजरी

बारिश ने घर से निकलना किया मुश्किल, ट्रैफिक जाम को देख गुरुग्राम जिला प्रशासन की WFH वाली एडवाइजरी

सोमवार को सप्ताह का पहला दिन होने के चलते सड़कों पर ट्रैफिक का दबाव बढ़ने से जगह-जगह भीषण जाम जैसी स्थिति बनी हुई है। हालात को देखते हुए जिला प्रशासन ने लोगों से वर्क फ्रॉम होम करने की अपील की है।

Gurugram : Vehicles wade through a waterlogged street after heavy rains, in Gurugram, Monday, May 23, 2022. (PTI Photo)
1/ 2Gurugram : Vehicles wade through a waterlogged street after heavy rains, in Gurugram, Monday, May 23, 2022. (PTI Photo)
water logging in gurgram
2/ 2water logging in gurgram
गुरुग्राम | एएनआईMon, 23 May 2022 01:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-एनसीआर में सोमवार सुबह तेज आंधी के साथ आई मूसलाधार बारिश के कारण सड़कों पर हुए जलभराव ने लोगों की मुसीबत बढ़ा दी है। सप्ताह का पहला दिन होने के चलते सड़कों पर ट्रैफिक का दबाव बढ़ने से जगह-जगह भीषण जाम जैसी स्थिति बनी हुई है। हालात को देखते हुए जिला प्रशासन ने लोगों से वर्क फ्रॉम होम करने की अपील की है।

गुरुग्राम के जिला उपायुक्त ने बारिश के पूर्वानुमान के मद्देनजर निजी संस्थानों और कॉर्पोरेट ऑफिस को एडवाइजरी जारी कर सड़कों पर जाम से बचने के लिए उनसे अपने कर्मचारियों को घर से काम (Work From Home) कराने को कहा है। 

'तूफानी' बारिश ने थामी रफ्तार, 75 किमी प्रति घंटा की गति से चली हवाएं 

गुरुग्राम में ट्रैफिक जाम से निपटने को 2,500 पुलिस कर्मी तैनात

बारिश और आंधी के कारण लोगों को लंबे समय तक बिजली कटौती और सड़कों पर ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ा। कई यात्री सड़कों पर फंस गए और जलजमाव के कारण यातायात जाम हो गया। आंधी के दौरान दर्जनों जगहों पर पेड़ उखड़ने की भी खबर है।

सबसे अधिक प्रभावित जगहों में नरसिंहपुर, झाड़सा क्रॉसिंग, सेक्टर-29, सेक्टर-38, सेक्टर-50, राजीव चौक, शीतला माता रोड, सिविल लाइंस, गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड, वाटिका चौक, सेक्टर 52 और दौलताबाद फ्लाईओवर शामिल हैं।

डीसीपी (ट्रैफिक) रविंद्र कुमार तोमर ने कहा कि यातायात के प्रबंधन के लिए प्रमुख-प्रमुख जगहों पर कम से कम 2,500 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें