ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकार ने बाइक को मारी टक्कर, सवार को 500 मीटर तक घसीटा, हालत नाजुक; गुरुग्राम में वारदात

कार ने बाइक को मारी टक्कर, सवार को 500 मीटर तक घसीटा, हालत नाजुक; गुरुग्राम में वारदात

Gurugram News: गुरुग्राम में सोमवार रात को एक बाइक सवार को कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। वह बाइक को 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

कार ने बाइक को मारी टक्कर, सवार को 500 मीटर तक घसीटा, हालत नाजुक; गुरुग्राम में वारदात
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,गुरुग्रामWed, 28 Feb 2024 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम में सोमवार रात को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को गुरुग्राम में एक व्यक्ति की बाइक को एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी। वह बाइक को 500 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। गनीमत यह कि कार की टक्कर लगने के बाद मोटरसाइकिल सवार दूर जा गिरा, जबकि बाइक कार के नीचे फंस गई और कुछ सौ मीटर तक घिसटती चली गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात करीब 11 बजे टाटा नेक्सन कार ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल सवार दूर जा गिरा, जबकि बाइक कार के नीचे फंस गई। पुलिस ने बताया कि ओल्ड रेलवे रोड पर उड़ती चिंगारियों के बीच एक कार द्वारा मोटरसाइकिल को घसीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे के बाद कार चालक अपने वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

हादसे के बाद बाइक सवाल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल बाइक सवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया है। घायल का इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने कार जब्त कर ली है। शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

सेक्टर-9ए इलाके की विश्वकर्मा कॉलोनी में रहने वाले 49 वर्षीय संजय कुमार ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि सेक्टर 14 इलाके में प्राइवेट नौकरी करते हैं। वह सोमवार रात करीब 11 बजे अपनी स्प्लेंडर बाइक से घर लौट रहे थे। वह जब पुराने रेलवे रोड पर जेल चौक पर पहुंचे, तो राजीव चौक की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह उछलकर पास गिर गए। पीड़ित ने बताया कि मेरी मोटरसाइकिल कार में फंस गई, लेकिन कार चालक ने कार नहीं रोकी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें