DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › 1 करोड़ रुपए के लिए महिला कर रही ब्लैकमेल...पुलिस अफसर ने दर्ज कराई FIR, जानें पूरा मामला
एनसीआर

1 करोड़ रुपए के लिए महिला कर रही ब्लैकमेल...पुलिस अफसर ने दर्ज कराई FIR, जानें पूरा मामला

हिन्दुस्तान टाइम्स,गुरुग्रामPublished By: Shankar Pandit
Fri, 09 Oct 2020 09:41 AM
1 करोड़ रुपए के लिए महिला कर रही ब्लैकमेल...पुलिस अफसर ने दर्ज कराई FIR, जानें पूरा मामला

गुरुग्राम में पुलिस अधिकारी ने एक महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता पुलिस अधिकारी ने आरोप लगाया है कि महिला उसे लगातार ब्लैकमेल कर रही है और एक करोड़ रुपये मांग रही है। पैसे देने से मना करने पर महिला उन्हें झूठे केस में फंसा देने की धमकी भी दी थी। पीड़ित पुलिस अधिकारी की शिकायत पर बुधार को पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की। 

पुलिस ने कहा कि शिकायतकर्ता, जो सदर पुलिस स्टेशन के एक पूर्व स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) हैं, ने पिछले साल जब वह शहर में तैनात थे, तब 25 जून को शिकायत की थी। उन्होंने कहा कि एक महिला ने एक तीसरे पक्ष के खिलाफ विवाद का मामला दर्ज किया था और पुलिस ने उस मामले में निष्पक्ष जांच की थी।

प्राथमिकी में शिकायतकर्ता पुलिस अधिकारी ने कहा कि मगर उसके बाद महिला ने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और मुझे बार-बार पैसे देने के लिए कहने लगी। उसने और उसके सहयोगियों ने मुझसे पिछले साल ही एक करोड़ रुपये देने को कहा था। जब मैंने पैसे देने से इनकार कर दिया तो महिला ने जिंद में मेरे खिलाफ एक झूठा केस दर्ज कराया। 

पुलिस ने कहा कि शिकायतकर्ता पुलिसवाले ने आरोप लगाया कि आरोपी महिला के कुछ सहयोगियों ने जबरन वसूली के इरादे से कई लोगों के खिलाफ ऐसी ही फर्जी शिकायतें दर्ज कराईं हैं। पुलिस ने कहा कि बुधवार को सदर पुलिस स्टेशन में आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 384 (जबरन वसूली) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सदर पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) दिनेश कुमार ने कहा कि हमें एक शिकायत मिली थी और मामले की जांच करने के बाद एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। कुछ ऑडियो रिकॉर्डिंग्स शिकायतकर्ता द्वारा प्रस्तुत की गई हैं और हम आरोपों की जांच रहे हैं। प्राथमिकी में एक महिला के अलावा दो और लोगों का नाम आया है। हालांकि, अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

संबंधित खबरें