ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहाथ पर गुलाब का टैटू दिखे तो हो जाएं सावधान, कहीं बन ना जाएं इस गैंग का अगला शिकार

हाथ पर गुलाब का टैटू दिखे तो हो जाएं सावधान, कहीं बन ना जाएं इस गैंग का अगला शिकार

ये लोग इलाके में डर पैदा करने के लिए वारदात का वीडियो  भी बनाते थे और सोशल मीडिया पर अपलोड करते थे। इन चारों लोगों के दाहिने हाथ के पिछले हिस्से में गुलाब का टैटू भी बना हुआ है।

हाथ पर गुलाब का टैटू दिखे तो हो जाएं सावधान, कहीं बन ना जाएं इस गैंग का अगला शिकार
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 10 Feb 2024 09:36 AM
ऐप पर पढ़ें

क्या आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हुई है जिसकी हथेली के पिछले हिस्से पर गुलाब का टैटू बना हुआ है। अगर हां, तो ऐसे व्यक्तियों से सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि ये लोग गुलाब गैंग का हिस्सा हो सकते हैं। दरअसल दिल्ली पुलिस ने इसी गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। ये लोग बाइक चोरी और मोबाइल स्नैचिंग जैसी वारदातों को अंजाम देते थे। खास बात यह है कि ये लोग इलाके में डर पैदा करने के लिए वारदात का वीडियो  भी बनाते थे और सोशल मीडिया पर अपलोड करते थे। इन चारों लोगों के दाहिने हाथ के पिछले हिस्से में गुलाब का टैटू भी बना हुआ है।

उत्तर पश्चिमी जिले की केशवपुरम थाना पुलिस ने गैंग के चार आरोपियों  को गिरफ्तार किया है। लेकिन सरगना अभी भी फरार बताया जा रहा है। वहीं गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से इनके पास से चोरी की बाइक और छीने गए 7 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि इस गैंग के अपराधी इलाके में कुछ वारदात को अंजाम देने वाले हैं। इसके बाद ही पुलिस तुरंत ऐक्शन में आ गई हैं और आरोपियों को दबोचने के लिए प्लान तैयार किया। 

कैसे पकड़े गए आरोपी

पुलिस ने उन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह बैरिकेडिंग लगा दी। इसी दौरान एक स्कूटी पर 3 लोग सावर नजर आए। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वह भागने लगे। पुलिस को उन पर शक हुआ और उनका पीछा किया। जल्द ही तीनों आरोपियों को पकड़  लिया गया। पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वह कन्हैया नगर कोई वारदात अंजाम देने वाले थे। इसके बाद उनकी निशानदेही पर चौथे आरोपी को भी पकड़ लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी पहचान रोहित, आकाश, दीपक और निखिल के तौर पर हुई है। उनके पास से 9 बाइक बरामद की गई हैं जिमें एक बुलेट भी शामिल हैं। वह बुलेट से ही सारी वारदातों को अंजाम दिया करते थे। 

सरगना अभी भी फरार

जानकारी के मुताबिक ये गैंग सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव था और स्टंट कर वीडियो शेयर करता था। ये लोग खास तौर पर तेज रफ्तार वाली बाइक ज्यादा चुराते थे। पुलिस फिलहाल गैंग के सरगना बिलोरा की तलाश में जुटी हुई है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें