class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा में गार्ड के सिर पर फावड़ा मारकर हत्या

murder in noida

शहर के सेक्टर-36 में एक निर्माणाधीन साइट पर तैनात सुरक्षा कर्मी की मंगलवार रात फावड़ा मारकर हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह खून से लथपथ हालत में शव पड़ा देख आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी थाने में दी। एसपी सिटी समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची गई है। बताया जाता है कि शव को इस तरह से कुचला गया है जिससे उसकी पहचान न की जा सके। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार बदायूं का रहने वाला गिरीश चंद्र, सेक्टर-36 में एक निर्माणाधीन साइट पर बतौर सुरक्षा कर्मी कार्यरत था। बुधवार की सुबह साइट पर उसकी लाश मिली है। राज मिस्त्री और मजदूर सुबह पहुंचे तो गिरीश की लाश पड़ी देखी। एसपी सिटी ने बताया कि गिरीश के सिर पर बेरहमी से फावड़े से वार किए गए हैं। जिससे उसका सिर फट गया और उसकी मौत हो गई।

हत्या के कारणों की जानकारी नहीं
एसपी सिटी का कहना है कि अभी जांच कर रहे हैं। हत्या के कारणों की जानकारी नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। गिरीश चंद्र के परिजनों को सूचना दी गई है। एफआईआर दर्ज करवाने की प्रक्रिया चल रही है। गिरीश का मोबाइल फोन अभी नहीं मिला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:guard murder in Noida
जरूरी:दिल्ली में जहरीली धुंध के चलते 7 ट्रेनें रद,कई ट्रेनों का समय बदलाट्रेड फेयर : मथुरा रोड और भैरव मार्ग पर गाड़ी खड़ी की तो होगा चालान