ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRमहिला को पीएम मोदी और सीएम योगी के बारे में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी पड़ी महंगी, जाना पड़ा जेल

महिला को पीएम मोदी और सीएम योगी के बारे में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी पड़ी महंगी, जाना पड़ा जेल

सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के फोटो एडिट कर पोस्ट करने और अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला का नाम रागिनी यादव है।

महिला को पीएम मोदी और सीएम योगी के बारे में सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी पड़ी महंगी, जाना पड़ा जेल
ग्रेटर नोएडा | हिन्दुस्तानMon, 04 Apr 2022 01:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटो एडिट कर पोस्ट करने और अभद्र टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला का नाम रागिनी यादव और वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी में रहने वाली है।

हिंदू युवा वाहिनी के गौतमबुद्धनगर जिला संयोजक की तरफ से महिला के खिलाफ ग्रेटर नोएडा की बिसरख कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया गया था। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद महिला को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से महिला को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

दिल्ली का आमिर महायज्ञ में हिन्दू धर्म अपनाकर बन गया अभय त्यागी

हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक रजत शर्मा ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी में रहने वाली रागिनी यादव नाम की एक महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। आरोप है कि उसने अपने फेसबुक पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फोटो एडिट कर अभद्र टिप्पणी की थी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। 

गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी प्रदेश के अलग-अलग जिलों में पुलिस पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर गलत बयानबाजी और अभद्र टिप्पणियां करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करती रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें