ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा : नाली को लेकर हुए झगड़े में गोली चलने से दो मरे, आधा दर्जन लोग घायल

ग्रेटर नोएडा : नाली को लेकर हुए झगड़े में गोली चलने से दो मरे, आधा दर्जन लोग घायल

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र स्थित नई बस्ती बैरंगपुर गांव में गुरुवार सुबह नाली को लेकर हुए झगड़े में गोली चलने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो...

ग्रेटर नोएडा : नाली को लेकर हुए झगड़े में गोली चलने से दो मरे, आधा दर्जन लोग घायल
नोएडा | एजेंसीThu, 19 Mar 2020 01:03 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र स्थित नई बस्ती बैरंगपुर गांव में गुरुवार सुबह नाली को लेकर हुए झगड़े में गोली चलने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के नई बस्ती बैरंगपुर गांव में रहने वाले बिरेंद्र की पत्नी मीनू और विनीत की पत्नी अंजलि के बीच गुरुवार सुबह नाली के पानी को लेकर झगड़ा हो गया। देखते ही देखते झगड़े में दोनों पक्षों के पुरुष भी शामिल हो गए। 

उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से लाठी-डंडे फरसे और फिर गोली चली। गोली लगने से रविंदर, ब्रह्म सिंह तथा पड़ोस में रहने वाली महिला प्रेम घायल हो गए। 

डीसीपी ने बताया कि घायल रविंदर और प्रेम की मौत हो गई, जबकि ब्रह्म सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने बताया कि घटना में कुछ और लोग घायल हुए हैं। सिर पर फरसा लगने से घायल एक व्यक्ति की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है।

डीसीपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विनीत और उसकी पत्नी अंजलि को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना के अन्य आरोपी सुंदर, ललित, अमित, गौरव, सत्ते, अनुज की पुलिस तलाश कर रही है। घटना के बाद फैले तनाव को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

नोएडा में शराब तस्कर गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा में पुलिस ने गुरुवार सुबह दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 144 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद की है। डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने एक सूचना के आधार पर, थाना बीटा-2 क्षेत्र के सेक्टर 33 के पास से एक वाहन को जांच के लिए रोका और जब वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें 144 पेटी हरियाणा मार्का शराब मिली। उन्होंने बताया कि पुलिस ने वाहन में सवार सुमित और योगेश को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे काफी दिनों से शराब तस्करी के धंधे में संलिप्त हैं। उन्होंने बताया कि बरामद की गई शराब की कीमत करीब छह लाख रुपये है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें