DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रेटर नोएडा : वर्चस्व कायम रखने को हुई थी धर्मी की हत्या, 2 गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में चार जनवरी की रात धर्मेंद्र उर्फ धर्मी की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए यूपी एसटीएफ की नोएडा यूनिट ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

यूपी एसटीफ की नॉएडा यूनिट ने बुधवार को दोनों आरोपियों विवेक और ज्ञानेंद्र को थाना दादरी क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो कार और अवैध हथियार बरामद हुआ है।

गाजियाबाद: प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ी से तमंचे मिले

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि इस जघन्य हत्याकांड की शुरुआत विवेक और धर्मी के बीच गाड़ी को साइड देने में हुए विवाद और मारपीट से हुई थी। जिसमें कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी ने धर्मी के ऊपर दबाव बनाने की भी कोशिश की। जिसे न मानने पर रणदीप ने इसे अपने वर्चस्व को चुनौती मानते हुए अपने गैंग के साथियों भूपेंद्र, बबली नागर, निंदर, रोपी व अन्य 8-10 सहयोगियों को धर्मी के घर भेजकर धावा बोल दिया और अपहरण करके उसकी हत्या करवा दी। 

अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी

यूपी एसटीएफ के एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि महावड़ गांव में रहने वाले धर्मेंद्र उर्फ धर्मी की चार जनवरी की रात को घर से अगवा करके हत्या कर दी गई थी। मृतक के परिजनों ने थाना दादरी में इस संबंध में मामला दर्ज कराया था। एसटीएफ ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कुछ और लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं उनकी तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Greater Noida: Two accused arrested in connection with Dharmendra Murder case