ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा: 11 साल के बच्चे को अगवा कर मांगे 30 लाख, मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली; मासूम को बचाया

ग्रेटर नोएडा: 11 साल के बच्चे को अगवा कर मांगे 30 लाख, मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली; मासूम को बचाया

ग्रेटर नोएडा के लुकसर गांव से रविवार दोपहर 12.30 बजे 11 साल के एक मासूम बच्चे का अपहरण कर लिया गया। पिता को फोन करके बदमाशों ने 30 लाख की फिरौती मांगी। पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद किया।

ग्रेटर नोएडा: 11 साल के बच्चे को अगवा कर मांगे 30 लाख, मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली; मासूम को बचाया
Sneha Baluniएएनआई,ग्रेटर नोएडाMon, 03 Oct 2022 09:27 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक वन थाना क्षेत्र के लुकसर गांव से 11 साल के एक बच्चे का अपहरण कर लिया गया। अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के पिता से 30 लाख की फिरौती मांगी। पुलिस ने 24 घंटे में ही अपराधियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया और बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गोली लगी है। वहीं मुख्य साजिशकर्ता फरार होने में सफल रहा।

घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि 11 साल का एक बच्चा 2 अक्टूबर को दोपहर 12.30 बजे से लापता था। पिता को फिरौती के लिए फोन आया, जिसमें 30 लाख रुपये मांगे गए। इसके बाद पुलिस टीम ने जांच शुरू की। गुप्त सूचना के आधार पर आरोपियों को पकड़ लिया गया। पुलिस कमिश्नर ने टीम को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की।

डीसीपी ने कहा कि आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की। हमने जवाबी फायरिंग की जिसमें दो आरोपी घायल हो गए। दो अन्य आरोपी फरार हो गए। बालक को सकुशल उसके माता-पिता को सौंपा गया। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें दबिश दे रही हैं। ग्रेटर नोएडा की टीम के अच्छे काम की वजह से इन सभी को 25-25 हजार रुपये दिए जा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें