ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRग्रेटर नोएडा: पुलिस स्टेशन से 10 मीटर की दूरी पर आपस में भिड़े दो पक्ष, गाली-गलौच के बाद जमकर चले लात-घूंसे

ग्रेटर नोएडा: पुलिस स्टेशन से 10 मीटर की दूरी पर आपस में भिड़े दो पक्ष, गाली-गलौच के बाद जमकर चले लात-घूंसे

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। गाली गलौच के बाद दोनों पक्षों में जमकर लात घूंसे चले। पुलिस ने मामले की जानकारी होने से मना किया है।

ग्रेटर नोएडा: पुलिस स्टेशन से 10 मीटर की दूरी पर आपस में भिड़े दो पक्ष, गाली-गलौच के बाद जमकर चले लात-घूंसे
Sneha Baluniहिन्दुस्तान ब्यूरो,दनकौरMon, 27 Jun 2022 07:55 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में दो पक्षों में मारपीट होने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो दनकौर कोतवाली के समीप का बताया जा रहा है। जिसमें दो पक्ष आपस में जमकर लात-घूंसे चलाते हुए दिख रहे हैं। पुलिस ने मामले की जानकारी नहीं होने की बात कही है। शनिवार की रात से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें करीब 8 युवक आपस में लात-घूंसे चलाते हुए नजर आ रहे है। 

वीडियो दनकौर कोतवाली से महज 10 मीटर दूर का है। जहां पर दोनों पक्ष आपस में जमकर मारपीट कर रहे हैं। पड़ताल के दौरान पता चला है कि क्षेत्र के गुनपुरा गांव निवासी कुछ युवकों में किसी बात को लेकर कई दिन पहले आपस में गाली गलौज हो गई थी। जिसके बाद जब एक पक्ष के लोग कोतवाली के नजदीक स्थित एक दुकान में बर्गर खा रहे थे। उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग भी वहां बर्गर खाने आ गए। 

इसके बाद दोनों पक्षों में दोबारा गाली गलौज हो गई। गाली-गलौज के बाद कुछ ही देर में दोनों में जमकर लात-घूंसे चल गए। जहां कुछ लोगों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं माने। बाद में पुलिस के आने की सूचना पर दोनों पक्ष वहां से भाग खड़े हुए। जिनका यह वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस बारे में दनकौर पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जिसके बाद वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

epaper