DA Image
25 जनवरी, 2020|5:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रेटर नोएडा : शादी में 'तमंचे पर डिस्को' करने वाला युवक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

एक विवाह समारोह में तमंचा लेकर डांस करने वाले एक युवक को नोएजा पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। युवक के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं।

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि दो अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक युवक तमंचा लहराते हुए डांस कर रहा था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

पोता होने की खुशी में दादा ने कर दिया ऐसा काम, जाना पड़ा जेल

थाना प्रभारी ने बताया कि आज पुलिस ने दादरी कस्बा के निवासी जान मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त की शादी में तमंचा लेकर डांस कर रहा था।

ट्रकों से तेल चुराने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

एक्सप्रेस हाईवे पर सड़क के किनारे खड़े ट्रकों से तेल चोरी करने वाले एक गिरोह के दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके चार साथी फरार हैं। पुलिस ने इनके पास से घटना में इस्तेमाल किए जाने वाला एक ट्रक, एक कार और अन्य सामान बरामद किया है।

गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बुधवार को बताया कि मंगलवार की शाम को एक व्यक्ति ने पुलिस को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर अपना ट्रक लूटे जाने की सूचना दी। उन्होंने बताया कि जब घटना की जांच करने पर पता चला कि मुरस्लिम और उसके साथी एक्सप्रेस हाईवे पर सड़क के किनारे खड़े ट्रकों से तेल चुराते हैं।

उन्होंने बताया कि ये लोग जिस ट्रक को लूटा गया बता रहे थे, उसे घटना में इस्तेमाल करते हैं। एसएसपी ने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला कि मुरस्लिम की योजना थी कि ट्रक को लूटा हुआ दिखाकर, उसके बीमे का दावा किया जाए, तथा नंबर प्लेट बदलकर उसको घटना में प्रयोग किया जाए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मुरस्लिम और उसके साथी सलमान को गिरफ्तार कर लिया है। इनके 4 साथी फरार हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने राजमार्ग के किनारे खड़े ट्रकों से चोरी किया गया 60 लीटर डीजल, दो ड्रम, 3000 रुपये नगद, एक तमंचा, एक कार तथा एक ट्रक बरामद किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने तेल चोरी की दर्जनों वारदातें करना स्वीकार किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Greater Noida mein tamanche par disco karne wala yuvak giraftaar