ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRयुवक ने सगाई के बाद मंगेतर को घर बुलाकर किया बेहोश, फिर अश्लील फोटो खींच कर दिए वायरल

युवक ने सगाई के बाद मंगेतर को घर बुलाकर किया बेहोश, फिर अश्लील फोटो खींच कर दिए वायरल

ग्रेटर नोएडा में रहने वाले युवक ने अपनी मंगेतर को घर बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाने के बाद कथित तौर पर उसकी अश्लील तस्वीर खींच लीं। इसके बाद उसने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

युवक ने सगाई के बाद मंगेतर को घर बुलाकर किया बेहोश, फिर अश्लील फोटो खींच कर दिए वायरल
Praveen Sharmaग्रेटर नोएडा। हिन्दुस्तानMon, 27 May 2024 01:08 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर चाई-5 स्थित पूर्वांचल रॉयल सोसाइटी में रहने वाले युवक ने अपनी मंगेतर को घर बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाने के बाद कथित तौर पर उसकी अश्लील तस्वीर खींच लीं। इसके बाद उसने तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मंगेतर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली की रहने वाली पीड़ित युवती की इंस्टाग्राम पर ग्रेटर नोएडा की एक युवती से दोस्ती हो गई थी। इसके बाद वे एक-दूसरे के घर आने-जाने लगीं। मई 2022 को पीड़िता के जन्मदिन पर उसकी सहेली अपने भाई के साथ उनके घर पहुंची। इसके बाद युवती की अपनी सहेली के भाई से इंस्टाग्राम पर बातचीत होने लगी।

पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन बाद आरोपी के माता-पिता युवती के घर आए और शादी का प्रस्ताव रखा। पीड़िता का परिवार भी रिश्ते के लिए तैयार हो गया। 19 मई 2023 को दोनों की मंगनी हो गई।

ये भी पढ़ें : महिलाओं को कपड़े बदलते देखता था का महंत, फोन में मिले चेंजिंग रूम वाले 300 से अधिक 'गंदे' वीडियो

युवती के परिवार ने शगुन के तौर पर आरोपी के परिवार को 25 लाख रुपये दिए थे। आरोप है कि मंगेतर ने मंगनी के बाद उसे ग्रेटर नोएडा की पूर्वांचल रॉयल सोसाइटी स्थित अपने फ्लैट में बुलाया। वहां उसने युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसकी आपत्तिजनक तस्वीर खींच लीं। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी मंगेतर, उसकी बहन, माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पत्नी की करंट लगाकर हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

वहीं, ग्रेटर नोएडा के ही दादरी कस्बे की नई आबादी मोहल्ले में दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता को करंट लगाकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पत्नी को लेकर चाचा के यहां नई आबादी में मिलने आया था। इसी दौरान दहेज की मांग को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद चाचा, चाची और आरोपी पति ने करंट लगाकर विवाहिता की हत्या कर दी। जनपद बुलंदशहर के थाना बीबीनगर के रहने वाले शाहिद ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसकी बेटी की करंट लगाकर हत्या कर दी गई है। बताया कि शुक्रवार की शाम बेटी का पति शोएब निवासी डासना, चाचा शाकिर और चाची रुबीना से मिलने के लिए दादरी आया था। इसी दौरान ससुराल पक्ष के लोग बेटी से दहेज की मांग को लेकर विवाद करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने विवाहिता की करंट लगाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति शोएब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं।