DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › ग्रेटर नोएडा : छात्रा के अपहरण का मामला निकला फर्जी, प्रेमी संग गोंडा से बरामद, इज्जत बचाने को परिवार ने रचा नाटक
एनसीआर

ग्रेटर नोएडा : छात्रा के अपहरण का मामला निकला फर्जी, प्रेमी संग गोंडा से बरामद, इज्जत बचाने को परिवार ने रचा नाटक

ग्रेटर नोएडा। सुनील पांडेयPublished By: Praveen Sharma
Fri, 17 Sep 2021 01:32 PM
ग्रेटर नोएडा : छात्रा के अपहरण का मामला निकला फर्जी, प्रेमी संग गोंडा से बरामद, इज्जत बचाने को परिवार ने रचा नाटक

ग्रेटर नोएडा के सादौपुर गांव से गुरुवार सुबह कथित तौर अगवा हुई छात्रा के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस का कहना है कि छात्रा का अपहरण नहीं हुआ था बल्कि वह अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। प्रेमी और छात्रा को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के गोंडा से सकुशल बरामद कर लिया है। इज्जत बचाने के चक्कर में घरवालों ने इसे अपहरण का रूप दे दिया था।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली बादलपुर के अंतर्गत आने वाले सादौपुर गांव में पूर्व जिला पंचायत सदस्य व पूर्व प्रधान अजय पाल की पोती स्वाति (22) परिवार के साथ रहती है और बीएससी फाइनल ईयर में पढ़ रही है। इस समय वह नीट की तैयारी कर रही है। छात्रा के परिजनों का आरोप था गुरुवार को छात्रा अपने भाई-बहनों के साथ की सुबह टहलने के लिए निकली थी तभी कार सवार बदमाशों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया था। इस घटना के विरोध में परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर नेशनल हाईवे-91 जाम कर जमकर हंगामा किया था।

बादलपुर पुलिस ने शुक्रवार को लापता छात्रा को उसके प्रेमी अनिमेष तिवारी के साथ जनपद गोंडा से बरामद कर लिया है। एसीपी योगेंद्र सिंह का कहना है कि आरोपी और छात्रा बालिग हैं और वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ गई थी।  

पुलिस को बताया गया था कि गुरुवार सुबह स्वाति अपनी छोटी बहन खुशी, भाई भानु और किट्टू के साथ सैर पर निकली थी। सादुल्लापुर रेलवे फाटक के पास एक कार उनके पास आकर रुकी। कार सवार बदमाशों ने खुशी को अगवा करने की कोशिश की। जब स्वाति अपनी बहन को बचाने पहुंची तो बदमाशों ने खुशी को छोड़ दिया और स्वाति को कार में अगवा कर फरार हो गए। घटना की सूचना एक राहगीर ने तुरंत पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की, लेकिन अपहरणकर्ताओं के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

इसके बाद छात्रा के अपहरण की सूचना आसपास के गांवों में फैल गई और घटना के विरोध में ग्रामीण नेशनल हाईवे-91 पर पहुंचे और छात्रा को जल्द बरामद करने की मांग को लेकर सड़क जाम कर हंगामा किया। डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने बताया था कि छात्रा के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की पांच टीमें अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी हैं। 

संबंधित खबरें