ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRप्रेमी के साथ मिलकर युवती की हत्या, फिर खुद की मौत का रचा नाटक; पुलिस ने कसा शिकंजा तो सामने आई हकीकत

प्रेमी के साथ मिलकर युवती की हत्या, फिर खुद की मौत का रचा नाटक; पुलिस ने कसा शिकंजा तो सामने आई हकीकत

ग्रेटर नोएडा के बिसरा कोतवाली में पुलिस नई हत्या के मामले का खुलासा करते हुए बताया कि युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर एक लड़की की हत्या की थी जिसके बाद खुद की मौत का फर्जी नाटक बना रही थी।

प्रेमी के साथ मिलकर युवती की हत्या, फिर खुद की मौत का रचा नाटक; पुलिस ने कसा शिकंजा तो सामने आई हकीकत
Abhishek Mishraहिन्दुस्तान टीम,ग्रेटर नोएडाThu, 01 Dec 2022 03:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के दादरी के बडपुरा गांव की रहने वाली पायल भाटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक लड़की की हत्या कर खुद की मौत का स्वांग रचा। बिसरख कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया है। 

पुलिस के मुताबिक पायल भाटी ने हापुड़ की रहने वाली अपने ही उम्र की लड़की हेमा चौधरी का प्रेमी के साथ मिलकर अपहरण कर उसकी हत्या की थी। जिस लड़की की हत्या की गई उसे पायल ने अपने कपडे पहना दिए थे। पायल के माता-पिता ने करीब 6 महीने पहले कर्ज से तंग आकर आत्महत्या कर लिया था। जिन लोगों से तंग आकर पायल के माता-पिता ने आत्महत्या की थी, उनसे बदला लेने के लिए पायल ने इस घटना की साजिश रची।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पायल और उसके बॉयफ्रेंड ने मिलकर पहले लड़की की हत्या की फिर पहचान बदलने के लिए उसे अपने ही कपडे पहनाकर युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गयी। दूसरी तरफ इस मामले में चारों तरफ अफवाह भी उड़ा दी कि उसकी मौत हो चुकी है। युवती की हत्या के मामले की पुलिस ने जब नकेल कसी तो सारी सच्चाई खुलकर सामने आ गयी। पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद पायल के माता पिता की सुसाइड वाली घटना पर भी सवालिया निशान उठ रहे हैं। शक किया जा रहा है कि आरोपी ने अपने मां-बाप की हत्या को अंजाम दिया होगा। हालांकि इस मामले में अबतक कोई पूछताछ नहीं हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें