ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRग्रेटर नोएडा : नहर में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, 3 अन्य लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

ग्रेटर नोएडा : नहर में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, 3 अन्य लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

चिरसी गांव के पास गंग नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि शव 8- 10 दिन पुराना प्रतीत होता है और पुलिस इस संबंध में हत्या और हादसा दोनों पहलुओं से जांच कर रही है।

ग्रेटर नोएडा : नहर में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, 3 अन्य लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
Praveen Sharmaग्रेटर नोएडा | भाषाMon, 27 Jun 2022 03:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के कासना क्षेत्र के चिरसी गांव के पास एक नहर में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। वहीं, संदिग्ध परिस्थितियों में तीन और लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

कासना थाना प्रभारी संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि रविवार को चिरसी गांव के पास गंग नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि शव 8- 10 दिन पुराना प्रतीत होता है और पुलिस इस संबंध में हत्या और हादसा दोनों पहलुओं से जांच कर रही है।

अधिकारी ने बताया कि एक अन्य मामले में बुलंदशहर निवासी जितेंद्र अपने घर पर ऊंचाई से नीचे गिर गए। अत्यंत गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि कासना क्षेत्र के ही राजा नामक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, रविवार रात को रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। शुक्ला ने बताया कि रविवार की रात को कासना क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर 32 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। उन्होंने बताया कि प्रतीत होता है कि ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हुई। उन्होंने बताया कि पुलिस आसपास के लोगों तथा सोशल मीडिया की सहायता से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है।

नोएडा में विवाहिता की मौत, दहेज हत्या का आरोप

कासना क्षेत्र के गिरधरपुर गांव की एक विवाहिता की सोमवार सुबह संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। महिला के परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए महिला के ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

कासना थाना प्रभारी संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि गिरधरपुर गांव में रहने वाले विपिन प्रजापति की लता (23)  से दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह लता का शव घर पर पंखे के फंदे से लटका मिला।

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि लता और उसके पति विपिन के बीच काफी दिनों से विवाद था। लता को शक था कि विपिन का किसी और महिला से अवैध संबंध है।

थाना प्रभारी ने बताया कि लता के परिजनों का आरोप है कि उसके ससुराल पक्ष के लोग शादी के समय से ही दहेज के लिए उसका उत्पीड़न कर रहे थे। परिजनों ने आरोप लगाया कि लता के ससुराल पक्ष के लोग दहेज में कार तथा अन्य कीमती सामान की मांग कर रहे थे और मांगें पूरी नहीं होने की वजह से उसकी हत्या कर दी गई। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और घटना के बाद से ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हो गए हैं। 

epaper