ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिवाली की रात ग्रेटर नोएडा में रफ्तार का कहर; 8 साल की बच्ची समेत 3 को कुचला; वीडियो

दिवाली की रात ग्रेटर नोएडा में रफ्तार का कहर; 8 साल की बच्ची समेत 3 को कुचला; वीडियो

तेज रफ्तार से आ रही कार ने त्योहार मना रहे तीन लोगों को टक्कर मार दी। इनमें एक 8 साल की लड़की भी शामिल है। तीनों को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों आईसीयू में हैं।

दिवाली की रात ग्रेटर नोएडा में रफ्तार का कहर; 8 साल की बच्ची समेत 3 को कुचला; वीडियो
Aditi Sharmaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 13 Nov 2023 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

दिवाली की रात ग्रेटर नोएडा से हिट एंड रन के 2 मामले सामने आए हैं। दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पहली घटना रात करीब 11 बजे सेक्टर-119 में एक सोसायटी के बाहर की है। इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही मारुति स्विफ्ट कार ने त्योहार मना रहे  तीन लोगों को टक्कर मार दी। इनमें एक 8 साल की लड़की भी शामिल है। तीनों को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बच्ची के पिता ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए ट्विटर (X) पर बताया कि दिवाली की रात करीब 10 बजकर 45 मिनट पर सेक्टर 119 में सोसायटी के बाहर एक लाल रंग की स्विफ्ट कार ने उनकी बेटी, उनके एक दोस्त और दोस्त के ससुर को टक्कर मार दी। तीनों ही फिलहाल आईसीयू में है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर थी कार

हिंदुस्तान टाइम्स से फोन पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि कार की स्पीड 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड पर थी, इसलिए इसका नंबर भी नोट नहीं किया जा सका। वहीं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त शक्ति मोहन अवस्थी ने कहा कि हिट-एंड-रन घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद, पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और तीन घायलों को इलाज के लिए कैलाश अस्पताल ले गए। ये तीनों खतरे से बाहर हैं। उन्होंने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें भी बनाई गई हैं।

दूसरी घटना कैसे हुई?

वहीं हिट एंड रन की दूसरी घटना में एक सोसायटी का गार्ड घायल हो गया है।मामला ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी 2 का है जिसमें एक एसयूवी कार ने गार्ड को टक्कर मार दी। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बताया जा रहा है कि एसयूवी का ड्राइवर नशे की हालत में था।

वीडियो में पहले एसयूवी को टेढ़े-मेढ़े तरीके से लता हुआ देखा जा सकता है. फिर अचानक गाड़ी गार्ड से टकरा जाती है और बिना रुके चली जाती है।