govt hospital nurse raped in Gurugram - पड़ोसी ने सरकारी नर्स से दोस्ती कर बना लिया MMS, फिर ब्लैकमेल कर करने लगा रेप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पड़ोसी ने सरकारी नर्स से दोस्ती कर बना लिया MMS, फिर ब्लैकमेल कर करने लगा रेप

सरकारी अस्पताल की नर्स से पड़ोस में रहने वाले युवक द्वारा ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने नर्स की शिकायत पर गुरुवार को महिला पश्चिम थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

32 वर्षीय नर्स ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह अस्पताल में बने क्वार्टर में अपनी बेटी के साथ रहती है। आरोपी युवक भी सरकारी अस्पताल के क्वार्टर में ही रहता है। पीड़िता ने बताया कि पड़ोस में रहने के कारण जनवरी 2019 में उसकी बातचीत शुरू हुई थी। फोन पर एक- दूसरे से बातचीत शुरू हो गई। नर्स ने बताया कि अप्रैल 2019 में युवक ने उसके साथ उसके क्वार्टर में आकर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो बनाने के बाद वह लगातर उसे ब्लैकमेल करता रहा। कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

नर्स ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने कई बार उसकी नौ वर्षीय बेटी को भी कमरे में बंद कर दिया। उसे और उसकी बेटी को किसी भी परिजन से न मिलने के लिए दबाव भी बनाया। विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की।

महिला थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर नर्स का मेडिकल करवाया गया और उसके बयान भी दर्ज किए गए। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

मैनेजर ने नर्स के साथ किया रेप, फिर MMS बनाकर दोस्त के सामने भी परोसा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:govt hospital nurse raped in Gurugram