Gold Chain looted by Bike borne snatchers make hostage to six-year-old girl in loni - छह साल की बच्ची की कनपटी पर पिस्टल लगाकर बुआ से चेन लूटी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छह साल की बच्ची की कनपटी पर पिस्टल लगाकर बुआ से चेन लूटी

दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने छह वर्षीय बच्ची की कनपटी पर पिस्टल लगाकर उसकी बुआ के गले से सोने की चेन लूट ली। यह घटना सोमवार दोपहर एक बजे लोनी थाने की डीएलएफ अंकुर विहार कॉलोनी में हुई। महिला अपनी मां के साथ भतीजी और डेढ वर्षीय भतीजे को दवा दिलाकर वापस घर लौट रही थी।

लोनी थाने की डीएलएफ अंकुर विहार कॉलोनी में रहने वाले सुनीत ने बताया कि उनकी बहन आरती रविवार को मायके लौटी थी। सोमवार दोपहर आरती मां शिवकुमारी के साथ छह वर्षीय भतीजी परी एवं डेढ़ साल के भतीजे यश को कॉलोनी में डॉक्टर के पास दवा दिलाने गई थी। दोपहर एक बजे मां-बेटी बच्चों को दवा दिलाकर वापस लौट रही थीं। जैसे ही ऑटो से उतरकर घर की ओर चलीं इसी दौरान लाल रंग की बाइक पर सवार दो बदमाश उनके पास पहुंचे तथा आरती के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन तोड़ दी, लेकिन चेन टूटकर उनके दुपट्टे में ही फंस गई। इसके बाद बदमाशों ने छह वर्षीय परी की कनपटी पर पिस्टल लगा दी तथा उसे गोली मारने की धमकी देकर चेन मांगी। बच्ची की कनपटी पर पिस्टल लगाते ही दोनों मां-बेटी बुरी तरह डर गईं और दुपट्टे में उलझी चेन निकालकर बदमाशों को सौंप दी। जिसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। दोनों बदमाश हेलमेट लगाए हुए थे।

पीड़िताओं द्वारा शोर मचाने पर कॉलोनी के लोग मौके पर एकत्र हो गए तथा सौ नम्बर पर कॉल कर पुलिस को घटना की सूचना दी। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा औपचारिकता पूरी कर वापस लौट गई। सुनीत का कहना है कि उन्होंने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस को तहरीर दे दी है।

डीएलएफ चौकी इंचार्ज विपिन मलिक का कहना है कि मामला संदिग्ध प्रतीत होता है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

दहशत में है मां बेटी एवं बच्चे

दिनदहाड़े हुई लूट की इस वारदात के बाद शिवकुमारी एवं उनकी बेटी आरती भारी दहशत में हैं। जबकि छह वर्षीय बच्ची परी का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरा परिवार दहशत के कारण घर से बाहर निकलने में भी डर रहा है। शिवकुमारी का कहना है कि दोनों बदमाशों ने बेखौफ घटना को अंजाम दिया। जब तक बदमाश मौके से नही भागे उनकी सांस गले में अटकी रही। जबकि आरती दिल्ली की रहने वाली है। वह बार-बार कह रही थी कि वह दोबारा लोनी नहीं आएगी।

सीसीटीवी में भागते दिखे बदमाश

घटना के बाद बाइक पर भाग रहे दोनों बदमाश की तस्वीर पास की एक बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है, लेकिन चौकी इंचार्ज विपिन मलिक का कहना है कि लाल रंग की बाइक पर दो युवक जाते दिख रहे हैं, लेकिन उन्ही युवकों ने घटना को अंजाम दिया यह नहीं कहा जा सकता। मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Gold Chain looted by Bike borne snatchers make hostage to six-year-old girl in loni